Home अंदर की बात छत्तीसगढ़ सरकार पर भी संकट के बादल, यहाँ भी राजा हुए ना'राज'

छत्तीसगढ़ सरकार पर भी संकट के बादल, यहाँ भी राजा हुए ना’राज’


टीएस सिंह देव , कैबिनेट मंत्री

मध्यप्रदेश सियासत की उठापठक की आंच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंच चुकी है. वहां भी एक महाराज नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इसपर इनकार किया है. बड़ी खबर यही है की उन्हें सीएम ने एक बैठक में नहीं बुलाया. जबकि बैठक ही स्वास्थ्य को लेकर हुई थी. और स्वास्थ्य मंत्री ही नहीं बुलाये गए. हम बात कर रहे हैं टीएस सिंह देव की. जो कभी सीएम की रेस में शामिल थे.

टीएस सिंह देव , कैबिनेट मंत्री

टीएस सिंह देव से जुड़ी एक सबसे बड़ी बात यह भी है कि वह राजघराने से ताल्‍लुक रखते हैं। जी हां, वर्तमान में त्रिभुवनेश्वर शरण सिंहदेव सरगुजा रियासत के राजा हैं। टीएस के पास 500 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है। लेकिन बावजूद इसके वह बिल्‍कुल ही सादा जीवन जीते हैं। टीएस सिंहदेव का व्‍यक्‍त‍ित्‍व इतना नम्र है कि वह खुद को राजा साहब या हुकुम बुलवाना पसंद नहीं करते। प्रदेश में इनकी लोकप्रियता बहुत ज्‍यादा है। जनता इन्‍हें प्‍यार से ‘टीएस बाबा’ बुलाती है। टीएस सिंह देव पांचों राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में सबसे अमीर विधायक हैं।

राज्यसभा चुनाव को लेकर इन प्रदेशों में हंगामा है. और इसको लेकर सभी दल अलर्ट हैं लेकिन अब मध्यप्रदेश का असर आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...