विंक योर विंग्स में झूमे स्टूडेंट्स, कॅरियर में सफल होने के गुर सीखे

बॉलीवुड गीतों पर रंगारंग परफोर्मेंस पर झूमते स्टूडेंट्स और उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ फ्रेशर्स ने मोटीवेशनल स्पीकर्स से कॅरियर में सफल होने के टिप्स सीखे।

0
191
एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में ओरिएंटेशन कार्निवल हुआ |
एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में ओरिएंटेशन कार्निवल हुआ |

  • एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में हुआ ओरिएंटेशन कार्निवल

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

 

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में ओरिएंटेशन कार्निवल हुआ |

बॉलीवुड गीतों पर रंगारंग परफोर्मेंस पर झूमते स्टूडेंट्स और उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ फ्रेशर्स ने मोटीवेशनल स्पीकर्स से कॅरियर में सफल होने के टिप्स सीखे। मौका था महात्मा ज्योति राव फुले यूनिवर्सिटी, जयपुर के पीजी और यूजी के फ्रैशर्स स्टूडेंट््स के लिए रविवार को अचरोल कैम्पस में आयोजित ‘विंक योर विंग्स’ ओरिएंटेशन कार्निवल का। कार्यक्रम में नवआगंतुक यूजी और पीजी के विद्यार्थियों ने रैम्प वॉक कर फैशन का जलवा बिखेरा और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर मशहूर युवा प्लेबैक सिंगर समर्थ स्वरूप ने अपनी सुरीली आवाज से उपस्थित विद्यार्थियों का मन मोह लिया। सिंगर समर्थ ने अपने बैंड के कलाकारों के साथ बॉलीवुड गीतों पर शानदार प्रस्तुति दी। उन्होंने केसरिया बालम से लेकर चंदन हूं मैं अपनी खुशबू छोड़ चला, आजा तुझको पुकारे मेरी परछाइयां, यारा तेरी यारी को मैंने तो खुदा जाना सहित अनेक बॉलीवुड गीतों से कार्यक्रम में समां बांधा। कार्यक्रम में एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने नवआगंतुक स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनसे कड़ी मेहनत करने पर जोर दिया। इस मौके पर सांसद राजेन्द्र गहलोत भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम में वरिष्ठ टीवी पत्रकार डॉ. अनिल कुमार सिंह, वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नवीन जैन, युवा आईपीएस अधिकारी ज्येष्ठा मैत्री, वरिष्ठ आरएएस आकाशदीप अरोड़ा, डॉ. जितेन्द्र सिंह मक्कड़, राजस्थान फॉर्मेसी काउंसिल के पूर्व रजिस्ट्रार डॉ. आलोक खूंटेटा आदि ने अपने मोटिवेशन स्पीच के माध्यम से उपस्थित छात्र-छात्राओं को कैरियर के प्रति ईमानदार, सजग और जुनूनी बनने की बात की। उन्होंने फ्रेशर्स को खूब मेहनत कर सफलता प्राप्त करने की नसीहत दी। विवि के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने आगंतुक अतिथियों को प्रतीक चिन्ह और बुके भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर पीजी में गरिमा गौड़ मिस फ्रेशर और उज्ज्वल शर्मा मिस्टर फ्रेशर, यूजी में मिस फ्रेशर नम्रता शर्मा और मिस्टर फ्रेशर आर्यन बने.


Leave a Reply