10 दिन पहले ही विकास ने लड़की को उठवाकर अपने घर पर अमर दुबे की कराई थी शादी !

विकास दुबे (vikas dubye ) से ज्यादा विकास साथी खतरनाक थे. पुलिस अब उनकी कुंडली खंगाल रही है. ऐसे में कुछ गिरफ्तार हुए हैं और कुछ मारे जा रहे हैं. इसी कड़ी में विकास का सबसे ख़ास अमर दुबे (amar dubey) मारा गया. अब आप को अमर दुबे की पूरी कहानी बता देते हैं. कैसे अमर दुबे कुख्यात बदमाश बना और वह विकास दुबे के लिए काम करने लगा. जिस अमर दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है उसकी रोचक जानकारी सामने आ रही है. उसकी 10 दिन पहले ही शादी हुई थी.

0
2340
विकास दुबे के साथ बैठा अमर दुबे |
विकास दुबे के साथ बैठा अमर दुबे |

  • 29 जून को यह कार्यक्रम हुआ था
  • उस शादी में करीब 20-25 लोग शामिल हुए थे

पोलटॉक नेटवर्क | कानपुर

विकास दुबे (vikas dubye ) से ज्यादा विकास के साथी खतरनाक थे. पुलिस अब उनकी कुंडली खंगाल रही है. ऐसे में कुछ गिरफ्तार हुए हैं और कुछ मारे जा रहे हैं. इसी कड़ी में विकास का सबसे ख़ास अमर दुबे (amar dubey) मारा गया. अब आप को अमर दुबे की पूरी कहानी बता देते हैं. कैसे अमर दुबे कुख्यात बदमाश बना और वह विकास दुबे के लिए काम करने लगा. जिस अमर दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है उसकी रोचक जानकारी सामने आ रही है. उसकी 10 दिन पहले ही शादी हुई थी.

विकास दुबे ने उस लड़की को जबरन उठवा लिया था और उसकी शादी अपने घर में ही करा दी थी. बताया जा रहा है कि उस शादी में करीब 20-25 लोग शामिल हुए थे. 29 जून को यह कार्यक्रम हुआ था. लेकिन हमीरपुर जिले में अमर दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। बताया जा रहा है विकास की सुरक्षा का जिम्मा अमर के ही पास रहता था.

इसपर दैनिक हिन्दुस्तान लिखता है कि विकास दुबे ने ही रिश्ता तय कराया था लेकिन लड़की वालों ने अपराध के बारे में जानकारी होने पर मना कर दिया था. इसके बाद विकास ने लड़की को उसके परिवार के साथ अपने घर बुला लिया और यहीं शादी करा दी. दो दिन लड़की विकास के घर पर रही थी. उसके बाद परिवार के साथ बिदा कर दिया गया. शादी की सिर्फ रस्म अदायगी रही. परिवार के लोग ही शामिल हुए. कोई कार्ड नहीं बांटे गए, भव्य आयोजन नहीं हुआ. विकास के करीबी 20-25 लोगों को ही शादी की दावत दी गई थी.

विकास दुबे के कई और साथी पकडे जा रहे हैं. यूपी पुलिस को लगातार कामयाबी मिल रही है. विकास के गैंग का सफाया पुलिस कर रही है. कई सारे राज लगातार खुल रहे हैं.


Leave a Reply