Home राजनीति से इतर LATEST UPDATE 10 दिन पहले ही विकास ने लड़की को उठवाकर अपने घर पर...

10 दिन पहले ही विकास ने लड़की को उठवाकर अपने घर पर अमर दुबे की कराई थी शादी !


  • 29 जून को यह कार्यक्रम हुआ था
  • उस शादी में करीब 20-25 लोग शामिल हुए थे

पोलटॉक नेटवर्क | कानपुर

विकास दुबे (vikas dubye ) से ज्यादा विकास के साथी खतरनाक थे. पुलिस अब उनकी कुंडली खंगाल रही है. ऐसे में कुछ गिरफ्तार हुए हैं और कुछ मारे जा रहे हैं. इसी कड़ी में विकास का सबसे ख़ास अमर दुबे (amar dubey) मारा गया. अब आप को अमर दुबे की पूरी कहानी बता देते हैं. कैसे अमर दुबे कुख्यात बदमाश बना और वह विकास दुबे के लिए काम करने लगा. जिस अमर दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है उसकी रोचक जानकारी सामने आ रही है. उसकी 10 दिन पहले ही शादी हुई थी.

विकास दुबे ने उस लड़की को जबरन उठवा लिया था और उसकी शादी अपने घर में ही करा दी थी. बताया जा रहा है कि उस शादी में करीब 20-25 लोग शामिल हुए थे. 29 जून को यह कार्यक्रम हुआ था. लेकिन हमीरपुर जिले में अमर दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। बताया जा रहा है विकास की सुरक्षा का जिम्मा अमर के ही पास रहता था.

इसपर दैनिक हिन्दुस्तान लिखता है कि विकास दुबे ने ही रिश्ता तय कराया था लेकिन लड़की वालों ने अपराध के बारे में जानकारी होने पर मना कर दिया था. इसके बाद विकास ने लड़की को उसके परिवार के साथ अपने घर बुला लिया और यहीं शादी करा दी. दो दिन लड़की विकास के घर पर रही थी. उसके बाद परिवार के साथ बिदा कर दिया गया. शादी की सिर्फ रस्म अदायगी रही. परिवार के लोग ही शामिल हुए. कोई कार्ड नहीं बांटे गए, भव्य आयोजन नहीं हुआ. विकास के करीबी 20-25 लोगों को ही शादी की दावत दी गई थी.

विकास दुबे के कई और साथी पकडे जा रहे हैं. यूपी पुलिस को लगातार कामयाबी मिल रही है. विकास के गैंग का सफाया पुलिस कर रही है. कई सारे राज लगातार खुल रहे हैं.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

चौधरी साहब ताउम्र ग़रीबों, किसानों, नौजवानों और वंचितों की आवाज़ बने रहे : यज्ञेन्दु

चौधरी अजीत के बेटे जयंत ने दी सोशल मीडिया से जानकारी देश भर के नेताओं ने भावभीनी...

वैक्सीनेशन के पश्चात् मिलने वाले सर्टिफिकेट पर पीएम की फोटो नहीं लगाने वाला बयान अत्यन्त शर्मनाक : राजेन्द्र राठौड़

राजस्थान में ऑक्सीजन का कोटा 100 मीट्रिक टन बढ़ाकर 280 मीट्रिक टन से 380 मीट्रिक टन किया है ...

प्रदेश युवा कांग्रेस ने “सेवा दिवस” के रुप में मनाया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन

प्रदेश के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर, फल, भोजन, मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर  राजस्थान...

केन्द्र सरकार द्वारा दी जा रही सहायता से गहलोत सरकार जनता को दे राहत : सांसद रामचरण बोहरा

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और केंन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से की मुलाकात कोरोना आपदा प्रबंधन, रेमेडिसिवर...

कोरोना मरीजों और उनके परिजनों के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने शुरू की ‘जनता रसोई’

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा "कोई भूका ना सोए" को आगे बढ़ाते हुए को खाना उपलब्ध करवाने का लिया संकल्प पोल...