Home राजनीति से इतर कांग्रेस की इस फायरब्रांड नेत्री से आखिर क्यों भीड़ गया MODI का...

कांग्रेस की इस फायरब्रांड नेत्री से आखिर क्यों भीड़ गया MODI का यह विश्वविजेता पहलवान


इन दिनों सोशल मीडिया खुलकर लड़ने का अड्डा सा बन गया है. यहाँ पहले कुछ लोग लिखने और बोलने से कतराते थे मगर अब गाली भी दी जारी है. वो भी दो दिग्गज लोगों के बीच ऐसा हो रहा है. आइये ज़रा जानते है वो कौन लोग हैं जो ऐसा कर रहे हैं. दरअसल, विश्वविख्यात पहलवान योगेश्वर दत्त और दिल्ली की पूर्व विधायक अलका लाम्बा में तू-तू, मै-मै हो गया है. सोशल मीडिया पर बवंडर सा मचा है. आइये उसकी पूरी तहकीकात पढिये सिर्फ पोल टॉक पर.

ख़ास इंटरव्यू : सपा मदद को तैयार, मगर सरकार उपयोग में नहीं ले रही, साथ मिलकर लड़ने की जरूरत है न की नम्बर बनाना : अनुराग

योगेश्वर दत्त ने बस दिया था जवाब

5 अप्रैल को अलका लम्बा ने लिखा था ‘संघ का राजनीती से कोई लेना-देना नहीं, पर सच्चाई यह है कि भाजपा के सारे नेता संघ की ही नाजायज़ पैदाइश हैं.’ इस बार पर योगेश्वर ने लिखा था कि ‘नाजायज़ पैदाइश कौन है इसका पता तो आप की बातों से लग रहा है आप की सोच से आप की परवरिश का भी पता लग गया। जिस इंसान की फ़ोटो पर आप ने लिखा है। उस इंसान के लिए देश वासियो का प्यार आप ने देख भी लिया होगा। पूरा देश साथ में खड़ा है। बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़ कर।’ यही से विवाद बढ़ गया और अब मामला तू-तू मै-मै पर आ गया है.

RAJASTHAN का ‘राजा’ : 98 साल का पूर्व विधायक 300 परिवार को रोज करा रहा भोजन

अलका ने दिया ऐसा जवाब

अबे योगेश्व दत्त अपनी माँ से पूछ तेरा बाप कौन है ? लगता है तुझे अपने बाप के साथ डीपी लगाने में शर्म आती है ? ऐसे क्या ? जिसके साथ तूने डीपी लगा रखी है, अगर मां कहती है कि वही तेरा बाप है तो मान जइयो ! क्योंकि माँ कभी झूठ नहीं बोलती. यूँही दर्द नहीं हुआ तुझे. अलका ने फिर लिखा संघ प्रमुख मोहन भागवत जी का यह बयान आखिर क्या साबित करता है? भाजपा नेताओं की पैदाइश(राजनीति की शुरुआत) संघ से हुई है फिर भी संघ उसका पिता होने से,उससे किसी तरह के संबंध होने से बार-बार इनकार करते आया है ? अब आप ही बताएं कि आप ऐसी पैदाइश को क्या कहेंगे?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के कहने पर कन्हैया कुमार ने पीएम केयर फंड में दिया 501 रुपया

योगेश्वर दत्त ने दिया जवाब

सार्वजनिक मंच पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली को जब अपनी गरिमा का ध्यान नही तो मै इनसे अपने, मेरी माँ के अथवा माननीय प्रधानमंत्री जी के गौरव का ध्यान रखने की आशा कैसे करु।इस देश मे पुरुष होने का कुछ घाटा भी है।आप महिला (ShameAlkaLamba) कार्ड भी खेल लीजियेगा।

चुनाव हार गए थे योगेश्व और अलका लाम्बा
बरोड़ा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले योगेश्वर दत्त मौजूदा विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा को कड़ी टक्कर दी, लेकिन 4840 वोटों से पीछे रह गए। हुड्डा ने 42566 वोट हासिल किए, जबकि योगेश्वर दत्त को 37726 वोट मिले। वहीं अलका की चादनी चौक से जमानत तक नहीं बची थी. चुनाव हार गई थो.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

1 COMMENT

  1. Aisi abhadra bhasha ke liye to chahiye ki Alka Lambi Ko party ke saath saath log bhi bahishkar kare, ye Garima maryada sab bhul hai hain.

Leave a Reply

Must Read

कांग्रेस ने अनेकों घोटाले कर भारत के हित और साख को गिराया : डॉ. सतीश पूनियां

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत को आर्थिक उन्नति के साथ आत्मनिर्भर बना रहे, श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व...

गरीबों को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंत्री से की मुलाकात

न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए दिया ज्ञापन न्यू सांगानेर रोड व्यापार...

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

%d bloggers like this: