शिवपाल और मुलायम सिंह पर अमर सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा

आइये जानते हैं क्या बातें अमर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है.

0
799
AMAR SINGH, RAJYASABA
अमर सिंह राज्यसभा सदस्य है. लगातार चौथी बार इन्होने चुनाव जीता था

राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. 4 अप्रैल को उन्होंने जो बातें सोशल मीडिया पर लिखी है उससे कई बातें साफ़ हो चुकी है. आइये जानते हैं क्या बातें अमर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है. पढ़िए पोलटॉक की ये ख़ास रिपोर्ट!

‘पत्रकार भाइयों मुझ पर कृपा करें, मुझे आप लोगों से कुछ नहीं चाहिए। कृपया आप मुझे मेरे हाल पर छोड़ दीजिए। मैं माननीय Narendra Modi जी और Amit Shah जी के साथ कुछ पाने के लालच में नहीं खड़ा हूं। यह सच है कि Samajwadi Party में रहते हुए मुलायम सिंह जी और शिवपाल जी दोनों के बेहद करीब रह चुका हूं। Bharatiya Janata Party (BJP) के किसी बड़े नेता के बोले बगैर पिछले राज्यसभा में मैंने शिवपाल जी को टटोला, वह मुलायम सिंह जी के प्रति पूरी तरह ईमानदार थे और मैं काफी आगे निकल चुका था। राजनीति में कुछ लोगों का सिद्धांत बदलता है और कुछ का लक्ष्य। इस जीवन में मैंने तय कर लिया है कि मैं घर बैठूंगा और सपा में कभी नहीं जाऊंगा।’

बड़ी खबर : तबलीगियों ने आखिर क्यों चुनी ट्रेन, नहीं गए प्लेन से ?

बीमारी धर्म या मजहब देखकर हमला नहीं करती है। मैं तबलीगी जमात के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रशासन से गुहार लगाता हूं और मैं तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति की कड़ी निंदा करता हूं। आखिर ऐसी राजनीति कब तक? मैं सभी देशवासियों से विनती करता हूं कि कि वे सभी 5 अप्रैल के दिन रात के 9:00 बजे दिया जलाके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में अपने एक होने का एहसास बताएं और सब लोग यह जरूर करें।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के कहने पर कन्हैया कुमार ने पीएम केयर फंड में दिया 501 रुपया

अमर सिंह 1996 से लगातार राज्यसभा सांसद बन रहे हैं. वर्ष २०१६ में इन्होने राज्यसभा का चुनाव जीत लिया था. निर्दलीय और सपा के समर्थन से ये राज्यसभा सदस्य बन गये थे. अभी २०२२ तक ये राज्यसभा सदस्य रहेंगे. कई बार अपनी बातों से ये चर्चा में बने रहते हैं.


Leave a Reply