Home राजनीति शिवपाल और मुलायम सिंह पर अमर सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा

शिवपाल और मुलायम सिंह पर अमर सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा


राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. 4 अप्रैल को उन्होंने जो बातें सोशल मीडिया पर लिखी है उससे कई बातें साफ़ हो चुकी है. आइये जानते हैं क्या बातें अमर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है. पढ़िए पोलटॉक की ये ख़ास रिपोर्ट!

‘पत्रकार भाइयों मुझ पर कृपा करें, मुझे आप लोगों से कुछ नहीं चाहिए। कृपया आप मुझे मेरे हाल पर छोड़ दीजिए। मैं माननीय Narendra Modi जी और Amit Shah जी के साथ कुछ पाने के लालच में नहीं खड़ा हूं। यह सच है कि Samajwadi Party में रहते हुए मुलायम सिंह जी और शिवपाल जी दोनों के बेहद करीब रह चुका हूं। Bharatiya Janata Party (BJP) के किसी बड़े नेता के बोले बगैर पिछले राज्यसभा में मैंने शिवपाल जी को टटोला, वह मुलायम सिंह जी के प्रति पूरी तरह ईमानदार थे और मैं काफी आगे निकल चुका था। राजनीति में कुछ लोगों का सिद्धांत बदलता है और कुछ का लक्ष्य। इस जीवन में मैंने तय कर लिया है कि मैं घर बैठूंगा और सपा में कभी नहीं जाऊंगा।’

बड़ी खबर : तबलीगियों ने आखिर क्यों चुनी ट्रेन, नहीं गए प्लेन से ?

बीमारी धर्म या मजहब देखकर हमला नहीं करती है। मैं तबलीगी जमात के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रशासन से गुहार लगाता हूं और मैं तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति की कड़ी निंदा करता हूं। आखिर ऐसी राजनीति कब तक? मैं सभी देशवासियों से विनती करता हूं कि कि वे सभी 5 अप्रैल के दिन रात के 9:00 बजे दिया जलाके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में अपने एक होने का एहसास बताएं और सब लोग यह जरूर करें।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के कहने पर कन्हैया कुमार ने पीएम केयर फंड में दिया 501 रुपया

अमर सिंह 1996 से लगातार राज्यसभा सांसद बन रहे हैं. वर्ष २०१६ में इन्होने राज्यसभा का चुनाव जीत लिया था. निर्दलीय और सपा के समर्थन से ये राज्यसभा सदस्य बन गये थे. अभी २०२२ तक ये राज्यसभा सदस्य रहेंगे. कई बार अपनी बातों से ये चर्चा में बने रहते हैं.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...