सेवा सप्ताह के तहत 24 से 30 जून तक होंगे विविध सेवा कार्यक्रम : सासंद बोहरा

आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) और मोदी सरकार के 8 वर्ष सेवा सुशासन को लेकर जयपुर संसदीय क्षेत्र में 24 जुन से 30 जून तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जायेगा।

0
44
आजादी के अृमत महोत्सव पर जयपुर संसदीय क्षेत्र में सेवा सप्ताह कार्यक्रम शुरू करते हुए जयपुर सांसद रामचरण बोहरा.
आजादी के अृमत महोत्सव पर जयपुर संसदीय क्षेत्र में सेवा सप्ताह कार्यक्रम शुरू करते हुए जयपुर सांसद रामचरण बोहरा.

  • आजादी के अृमत महोत्सव पर जयपुर संसदीय क्षेत्र में सेवा सप्ताह कार्यक्रम शुरू
  • 7 दिन तक चलने वाले कार्यक्रम में आज 117 गैस कनेक्शनों का हुआ उज्जवला योजना के तहत वितरण

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) और मोदी सरकार के 8 वर्ष सेवा सुशासन को लेकर जयपुर संसदीय क्षेत्र में 24 जुन से 30 जून तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जायेगा। जिसको लेकर कार्यकर्ता तैयारी में लगे हुए है। सेवा सप्ताह के प्रथम दिन 24 जुन को प्रातः जगतपुरा स्थित श्री श्री 1008 सीताराम जी महाराज की दर्शन-पुजा के साथ शुरूआत की।

बगरू स्थित रामदेव गौशाला में गौवंश की पुजा-अर्चना की गई। मुहाना मण्डी स्थित ज्याति बा फुले, राजमाता विजयराजे सिन्धिया एवं दांतली में बिरसा मुण्डा के स्टेच्यु को माल्यार्पण कर पुष्पाजंली अर्पित की। उसके बाद प्रतापनगर मण्डल के रजवाड़ा पैलेस में उज्जवला योजना के तहत 117 महिलाओ को गैस कनेक्शन वितरण किये गये तत्तपश्चात् ग्राम पंचायत दादिया में किसान चौपाल में किसानो के साथ कृषि योजनाओ पर चर्चा करते हुए भारत सरकार की प्रधानमंत्री बीमा योजना और जैविक कृषि के लाभ बताते हुए, उसके लिये किया प्रेरित।


Leave a Reply