बदलापुर के MLA रमेश चन्द्र मिश्र ने विकास कार्यों को लेकर CM योगी से की मुलाक़ात

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर के भाजपा के विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi aditynath) से मुलाकात की है.

0
420
BABALPUR BJP MLA RAMESH CHANDRA MISHRA
BABALPUR BJP MLA RAMESH CHANDRA MISHRA

  • विधायक ने बताया कि बदलापुर के विकास के लिए लगातार लगा हूँ काम में 
  • 4 वर्ष के कार्यकाल में कराये गए कार्यों का विवरण पुस्तक भेंट किया 

पोल टॉक नेटवर्क | जौनपुर 

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर के भाजपा के विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi aditynath) से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने विधानसभा बदलापुर में 4 वर्ष के कार्यकाल में कराये गए कार्यों का विवरण पुस्तक के रूप में भेंट करके आशीर्वाद प्राप्त किया। मिश्रा का कहना है कि क्षेत्र के विकास में सतत लगा हूँ. कोई कार्य छूट न जाए इसकी चिंता है.

इन कार्यों का प्रस्ताव दिया 

विधानसभा के प्रमुख मांग बदलापुर में अमूल प्लांट/मिनी उद्योग/कारखाना (इनमें से कोई एक), सई नदी पर पुल (बोझनाथ घाट/करोबीर), केंद्रीय विद्यालय, नगर पंचायत बदलापुर के फेज-2 सीवर लाइन कार्य, घनश्यामपुर के गढ़ा गोपालापुर में राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल, महराजगंज को नगर पंचायत बनाये जाने, शाहगंज में बाईपास की मांग, बक्शा- तेजीबाज़ार – लोहिन्दा मार्ग का चौड़ीकरण व सौंदर्यीकरण, एन०एच०-56 सिंगरामऊ मिश्रौली से इमिलियाघाट – पट्टिनरेंद्रपुर होते हुए सरपतहां मोड़ एस०एच०-5 तक। लम्बाई 25 किलोमीटर, एन०एच०-56 कलिंजरा मोड़ से एन०एच०- 231 मछलीशहर मोड़ तक लम्बाई 28 किलोमीटर तक का प्रस्ताव माननीय मुख्यमंत्री को दिया।

जल्द मिलेगी स्वीकृति

विधायक ने बताया कि सीएम योगी ने इन प्रस्तावों पर आश्वस्त किया कि जल्द ही सभी योजनाओं व प्रस्तावों को स्वीकृति प्रदान कर दिया जाएगा।


Leave a Reply