मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर हजारों लोग सड़क पर उतरे, CM उद्धव करेंगे 8 बजे प्रेस कांफ्रेंस

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर हजार लोग सड़क पर उतर गए हैं. उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है. 

0
776
उद्धव ठाकरे की कुर्सी फंस गई
28 नवम्बर 2019 को उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ली थी. संविधान की धारा 164 (4) के अनुसार उन्हें छह माह, अर्थात 29 मई, 2020 से पहले राज्य विधानमंडल के किसी सदन की सदस्यता ले लेनी होगी

तीन मई तक देश में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. मुंबई के बांद्रा (MUMBAI BANDRA) रेलवे स्टेशन पर हजार लोग सड़क पर उतर गए हैं. उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है. भारत में कुल 10 हजार लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं. सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है. बांद्रा रेलवे स्टेशन पर से भीड़ को पुलिस ने हटा दिया है. सभी अपने घर की और चले गए हैं.

भारत रत्न बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर मायावती ने की ये बड़ी अपील

वहीं इस मुद्दे पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव बाला साहेब ठाकरे ने कहा कि वो शाम 8 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। वहीँ इस मामले को लेकर राजनीति होना शुरू हो गई है. जबकि कोरोना मामले को लेकर महाराष्ट्र सबसे आगे है. यहाँ पर सबसे अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. सरकार का कहना है कि लोग अपने घरों को जाना चाह रहे है. उनके पास खाने को है. केंद्र सरकार को सहयोग न करने का आरोप लगा रही है.

https://twitter.com/CMOMaharashtra/status/1250VC%20X%20044183500345351

LOCKDOWN : मध्यमवर्गीय परिवार के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही, सबको साथ लेकर चले : सुरेन्द्र राजपूत

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि इन लोगों को भोजन नहीं चाहिए। इन्हें बस घर जाना है. जैसा हालात सूरत में था वैसा ही यहाँ पर हुआ है. यहाँ लोग रुकना नही चाहते हैं। वहीँ भाजपा के नेता प्रेम शुक्ला का कहना है कि ये सब साजिश है. सरकार फेल हुई है. भाजपा सरकार को दोषी साबित कर रही है. सरकार पर ठिकरा फोड़ रहे हैं.

LOCKDOWN : नहीं बजेगी शहनाई और मैरिज हाल रह जाएंगे उदास, अरबों रूपये का नुकसान, लाखों परिवारों पर आर्थिक संकट

राज्य में कोरोना के कुल 2334 मरीज सामने आए हैं। इसमें से 217 मरीज ठीक हो चुके हैं और कोरोना के चलते 160 लोगों की मौत हो चुकी है। सिर्फ मुंबई में ही कोरोना के हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।


Leave a Reply