Home राजनीति गहलोत सरकार हॉर्स ट्रेडिंग में खुद लगी है और विपक्ष पर लगा...

गहलोत सरकार हॉर्स ट्रेडिंग में खुद लगी है और विपक्ष पर लगा रही झूठा आरोप : राजेन्द्र राठौड़


  • राजस्थान और महाराष्ट्र में सरकार को गिराए जाने के बयान पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान
  • कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी को नजरअंदाज कर भाजपा पर दोषारोपण करके कुंठा व्यक्त कर रहे

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अशोक गहलोत (ashok gehlot ) द्वारा भाजपा पर राजस्थान और महाराष्ट्र में सरकार को गिराए जाने के बयान पर वक्तव्य जारी कर कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा है कि अंर्तद्वंद्व से जूझती कांग्रेस पार्टी में विद्रोह कभी भी जगजाहिर हो सकता है इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ऐसी बयानबाजी करके अपने विद्रोह को दबाने और जनता का ध्यान भटकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पर मनगढ़ंत आरोप लगाने की निकृष्ट राजनीति में लगे हुए हैं।

राजस्थान में भी मध्यप्रदेश जैसे बनने लगे हैं सियासी हालात, हर तरफ है शांति ! कांग्रेस की दो सीटें हो गईं खाली

राठौड़ ने कहा कि अपराध बोध से ग्रसित कांग्रेस सरकार के मुखिया स्वयं व कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी को नजरअंदाज कर भाजपा पर दोषारोपण करके कुंठा व्यक्त कर रहे हैं। किसी सरकार का 5 वर्ष तक शासन चलाना मुखिया का दायित्व होता है, परन्तु राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर क्षेत्र में अपनी विफलता पर आत्मपरीक्षण करने की बजाय अपराध बोध से ग्रसित होकर दूसरों को दोषी ठहराने में लगे हुए हैं।

हरलाखी विस : तीर चलेगा या लाल दुर्ग में बदल जायेगा हरलाखी ! बड़े रोचक दौर में पहुंचा चुनाव

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष का कालखंड पूरा होने वाला है लेकिन बार-बार मुख्यमंत्री का आपसी कलह से गिरती हुई अपनी सरकार को बचाने के लिए भाजपा को आरोपित करना हास्यापद है। जिस सरकार की बुनियाद ही अंतर्कलह और गुटबाजी पर टिकी हुई हो उस सरकार का 5 वर्ष का शासन पूरा करना स्वाभाविक रूप से असंभव हो जाता है। राठौड़ ने कहा कि भाजपा द्वारा सरकार को गिराने के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों में अगर जरा भी सच्चाई होती तो वह बयानबाजी करने के सिवाय कोई पुख्ता प्रमाण देने में क्यों घबरा रहे हैं ?

राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार खुद हॉर्स ट्रेडिंग में लगी हुई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय भी चुनावी सभा में बीटीपी के 2 विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये देने की बात को स्वीकार कर अपनी ही खरीद-फरोख्त वाली कांग्रेस सरकार की कलई खोल चुके हैं। राठौड़ ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार और कांग्रेस पार्टी में राजनीतिक नियुक्तियों में देरी इस बात का संकेत है कि प्रदेश के मुखिया के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने कुनबे को बांध रखने में असक्षम साबित हो रहे हैं।


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

कांग्रेस ने अनेकों घोटाले कर भारत के हित और साख को गिराया : डॉ. सतीश पूनियां

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत को आर्थिक उन्नति के साथ आत्मनिर्भर बना रहे, श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व...

गरीबों को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंत्री से की मुलाकात

न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए दिया ज्ञापन न्यू सांगानेर रोड व्यापार...

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...