जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री के 10 हजार पैकेट वितरित किए जाएंगे : राजेन्द्र राठौड़

0
742

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष एवं चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ .

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष एवं चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ ने क्षेत्र के अग्रसेन नगर स्थित कच्ची बस्ती में राशन सामग्री वितरित कर जनता से सहयोग करने की अपील की है। उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है। लॉकडाउन की वजह से गरीब, दिहाड़ी मजदूर और अन्य जरूरतमंद लोगों को खाने-पीने की कोई समस्या नहीं हो इसके लिए चूरू के प्रमुख भामाशाहों व दानदाताओं के साथ मिलकर खाद्य सामग्री देने का फैसला लिया है।

1 किलो चावल और 300 ग्राम सरसों तेल मिलेगा

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बताया कि चूरू के सभी जरूरतमंद गरीब लोगों को हर पांचवे दिन 5 किलो आटा, 1 किलो दाल, 1 किलो 1 किलो चावल और 300 ग्राम सरसों तेल चावल और 300 ग्राम सरसों तेल जैसी आवश्यक खाद्य सामग्री वितरित की जाएगी. राठौड़ ने कहा कि खाद्य सामग्री के करीब 10 हजार पैकेट तैयार किये गए हैं जो जरूरतमंदों में वितरित किए जाएंगे ताकि कोई भी इंसान संकट की इस घड़ी में भूखा नहीं सोये। उन्होंने चूरू जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यों की भी सराहना की है।

सरकार के दिशा-निर्देशों की करेंगे पालना

उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि खाद्य सामग्री वितरित करने के दौरान सरकार के सभी दिशा-निर्देशों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इन विषम परिस्थितियों में सामाजिक सरोकार के साथ नागरिक धर्म को निभाने में वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। राठौड़ ने चूरू के प्रमुख भामाशाहों, दानदाताओं एवं अन्य सामर्थ्यवान लोगों से जरूरतमंदों की सहायता करने का आह्वान भी किया है.


Leave a Reply