Braj Bhushan Sharan Singh: BJP MP ब्रजभूषण सिंह ने किया दावा, राज ठाकरे नहीं आ पाएंगे यूपी बिहार

भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह (BJP MP Braj Bhushan Sharan Singh) राज ठाकरे के अयोध्या आने का विरोध कर रहें हैं। उन्होंने कहा की ठाकरे को अयोध्या में गहने नहीं देंगे।

0
117
brijbhushan-sharan-singh Raj Thackeray Ayodhya visit

  • 5 जून को अयोध्या जायेंगे राज ठाकरे 
  • बीजेपी सांसद ब्रजभूषण सिंह का दावा अयोध्या में घुसने नहीं देंगे 

पोलटॉक नेटवर्क | लखनऊ /आदित्य कुमार 

Raj Thackeray Ayodhya Visit: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  (MNS)  के चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या ( proposed visit to Ayodhya) आने का ऐलान किया है। राज ठाकरे ने 5 जून को होने समर्थकों के साथ अयोध्या आने की बात कही है। जिसका असर अयोध्या जाने वाले मार्गों पर भी दिखने लगा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से सड़कों कर बैनर लगाए जा रहें हैं। वहीं भाजपा सांसद (BJP MP ) ब्रजभूषण शरण सिंह (Braj Bhushan Sharan Singh) राज ठाकरे के अयोध्या आने का विरोध कर रहें हैं। ब्रजभूषण शरण सिंह का कहना है कि हम राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में भी नहीं घुसने देंगे। बता दें कि कि बीते 17 अप्रैल को राज ठाकरे ने पुणे में कहा था कि वह भगवान राम के दर्शन करने के लिए 5 जून को अयोध्या जाएंगे।

ठाकरे के विरोध का बीजेपी से सम्बन्ध नहीं 

ब्रजभूषण शरण सिंह ने मंगलवार को क्ति प्रदर्शन करते हुए रोड शो किया। ब्रजभूषण सिंह ने ठाकरे के विरोध को लेकर कहा कि इसका भारतीय जनता  सम्बन्ध नहीं है। उन्होंने इस विरोध को अपना निजी मामला बताते हुए ऐलान किया कि ‘मैं स्पष्ट कर दूं, मेरे इस विरोध का मेरी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है, मैं पहले राम का वंशज हूं, फिर उत्तर भारतीय और सबसे बाद में भारतीय जनता पार्टी का सांसद।

ठाकरे दबंग नहीं हैं, वह चूहा हैं 

मंगलवार को भाजपा ब्रजभूषण शरण सिंह ने विश्नोहरपुर स्थित अपने पैतृक आवास से नंदिनी नगर महाविद्यालय तक रोड शो किया। नंदिनी नगर महाविद्यालय के स्टेडियम में आयोजित तैयारी बैठक में उन्होंने लोगों से राज ठाकरे के अयोध्या आगमन पर डटकर विरोध करने का आह्वान किया। उन्होंने इस बैठक में लोगों से कहा की अब अब उत्तर भारतीयों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही राज ठाकरे को लेकर उन्होंने कहा कि ‘राज ठाकरे दबंग नहीं हैं, वह चूहा हैं, चूहा।’

मराठों के स्वागत में जान तक दे दूंगा 

भारतीय जनता पार्टी के कैसरगंज से सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपने रोड शो के बाद कहा कि मराठे आएंगे तो वह उनके स्वागत में अपनी जान तक दे देंगे, लेकिन उनका विरोध केवल एक व्यक्ति (राज ठाकरे) से है, पूरे मराठा समुदाय से नहीं। उन्होंने कहा कि वह राज ठाकरे से पूछना चाहते हैं कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों का उत्पीड़न क्यों है?

ब्रजभूषण शरण सिंह ने दावा करते हुए कहा कि राज ठाकरे यदि उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे तो आज की बात तो छोड़िए, अपने पूरे जीवन काल में कभी भी यदि राज ठाकरे यूपी, बिहार और झारखंड की धरती पर उतरना चाहेंगे तो उत्तर भारतीय उनका पुरजोर विरोध करेगा।


Leave a Reply