राजस्थान सरकार का बजट मात्र दो लोगों की परिक्रमा लगाने वाला और थोथी घोषणाओं का पुलिन्दा : रामचरण बोहरा

जयपुर भाजपा सांसद रामचरण बोहरा (bjp mp ramcharan bohra) ने राज्य सरकार द्वारा प्रस्तुत बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी पिछले दो बजटों की घोषणाए ही अभी तक धरातल पर दिखाई नहीं दे रही।

0
262
jaipur mp ramcharan bohra
रामचरण बोहरा, सांसद, जयपुर.

  • रामगढ़ एवं कांलख बांध के लिए बजट में कोई घोषणा नही, जयपुरवासी हुए निराश : रामचरण बोहरा
  • इस बजट में राज्य सरकार का केन्द्र सरकार की योजनाओं को अपनी योजना बताकर वाहवाही लूटने की कोशिश : रामचरण बोहरा

पोल टॉक नेवटर्क | जयपुर

जयपुर भाजपा सांसद रामचरण बोहरा (bjp mp ramcharan bohra) ने राज्य सरकार द्वारा प्रस्तुत बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी पिछले दो बजटों की घोषणाए ही अभी तक धरातल पर दिखाई नहीं दे रही। राज्य सरकार का यह बजट मात्र दो लोगों की परिक्रमा लगाने वाला थोथी घोषणाओं का पुलिन्दा साबित होगा। अच्छा होता जयपुरवासियों की पेयजल की समस्या के लिए बजट में रामगढ़ एवं कांलख बांध को पुनर्जीवित करने के लिए प्रावधान किया होता। रामगढ़ एवं कांलख बांध में पानी लाने के लिए बजट में घोषणा नहीं होने से जयपुरवासियों को निराशा ही हाथ लगी है।

सांसद रामचरण बोहरा (bjp mp ramcharan bohra) ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कथनी और करनी में बहुत बड़ा अन्तर है। प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि राहुल गांधी ने वर्ष 2018 विधानसभा चुनाव के समय घोषणा की थी सत्ता में आने पर 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करने एवं बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा किया था जो सरकार ने आज तक नहीं निभाया और जनता को भ्रमित करने के लिए ओर घोषणा कर दी।

यह बजट प्रदेश में चार विधानसभाओं के उपचुनाव को देखते हुए घोषणाएं की गई है। जो कि पिछले बजट की तरह थोथा साबित होगा। जनता को भ्रमित किया गया है। केन्द्र सरकार की योजनाओं को अपनी योजना बताकर यह सरकार वाहवाही लुटने की कोशिश कर रही है। जयपुरवासियों को इस बजट से बहुत आशाएँ थी किन्तु मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (cm Ashok Gehlot)  ने उन उम्मीदों पर पानी फेर दिया।


Leave a Reply