Home अंदर की बात यूपी के बसपा सांसद रितेश पाण्डेय की विदेशी दुल्हन की बड़ी रोचक...

यूपी के बसपा सांसद रितेश पाण्डेय की विदेशी दुल्हन की बड़ी रोचक है कहानी


  • यूपी के अम्बेडकर नगर लोकसभा क्षेत्र से हैं बसपा के सांसद, मोदी लहर में भी जीते थे चुनाव 
  • वर्ष २०१७ में बसपा के टिकेट पर जीते थे विधान सभा का चुनाव, इनके पिता भी रहे हैं सांसद 
संतोष कुमार पाण्डेय | सम्पादक 
उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर लोकसभा सीट से बसपा सांसद रितेश पाण्डेय (mp ritesh pandey ) इन दिनों चर्चा में हैं. क्योंकि उनकी शादी लंदन में रहने वाली कैथरीना से होगी. इसके लिये उन्होंने खुद फेसबुक पर एलान किया है. रितेश पाण्डेय के इस एलान से प्रदेश में खूब चर्चा हो रही है. रितेश पाण्डेय को खूब बधाई भी मिल रही है.

रितेश (mp ritesh pandey)  39 साल के हैं. ये वर्ष 2017 में बसपा से विधायक बने और वर्ष 2019 में लोकसभा का चुनाव जीत गये. मोदी लहर में भी इस सीट पर बसपा को जीत मिली. इनके पिता राकेश पाण्डेय और चाचा पवन पाण्डेय कई सालों से राजनीति में हैं. इनके पिता राकेश पाण्डेय अम्बेडकर नगर से सांसद रहे. पढिये रितेश पाण्डेय ने अपने फेसबुक पर क्या लिखा है…

अपराधियों की राजधानी बन रही जयपुर, सरकार है मौन : सांसद बोहरा

आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है. हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवारों के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है. कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग-साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है. कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए अध्ययनरत हैं और उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं। हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुज़र रही है. ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है. आगामी महीनों में परिस्थितियों के अनुसार जैसा निर्णय होगा, आपको उसकी जानकारी हम अवश्य देंगे. मुझे और मेरे परिवार को आपका साथ हमेशा मिलता रहा है और आपकी शुभकामनाएँ हमें आश्वस्त और सबल बनाती रही हैं. इसी क्रम में कैथरीना और मैं सुंदर और स्वस्थ जीवन के लिए आपकी शुभेच्छा और आशीर्वाद के आकांक्षी हैं. आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य व जीवन की मंगल कामना करता हूँ. अपना और अपनों का ध्यान रखें.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

समाजवादी पार्टी की अकेली दिग्गज महिला नेता डिम्पल यादव

मुलायम सिंह के समय कोई भी महिला नेत्री सामने नहीं आई  डिम्पल अपना पहला उपचुनाव हार गई...

पेट्रोल व गैस के दामों में वृद्धि के विरोध में युकां का अनूठा प्रदर्शन

जयपुर के कलेक्ट्रेट सर्किल पर प्रदर्शन कर जताया विरोध  वहीं पर चूल्हे पर सांकेतिक रूप से भोजन...

अधिकारी से मुख्यमंत्री बनने वाले अरविन्द केजरीवाल का राजनीतिक सफर

अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के तीन बार सीएम बने  वाराणसी से 2014 का लोकसभा का चुनाव हार गये  पोल...

जलमहल पर उतरा कश्मीर, नजर आया डल झील का नजारा

जम्मू—कश्मीर के कलाकारों ने एक के एक बाद एक प्रस्तुति दी  आकाश डोगरा द्वारा की गई सांस्कृतिक...

पांच राज्यों की विधान सभा चुनाव के लिए घोषणा, जानिए क्या है हाल

2 मई को आयेगा परिणाम, भाजपा और कांग्रेस के अस्तित्व का सवाल बंगाल में 8 चरणों में...