कम्युनिकेशन टुडे का 7वां राष्ट्रीय वेबिनार 26 अक्टूबर को

जयपुर से प्रकाशित द्विभाषी कम्युनिकेशन टुडे त्रैमासिक मीडिया जर्नल की ओर से 26 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे 7वें राष्ट्रीय वेबिनार का अयोजन किया जा रहा है। इसमें 'डिजिटल मीडिया का संसार : कितना यथार्थ, कितना काल्पनिक' विषय पर विस्तृत चर्चा होगी.

0
455
communication today 7th national webinar
कम्युनिकेशन टुडे त्रैमासिक मीडिया जर्नल.

  • द्विभाषी कम्युनिकेशन टुडे त्रैमासिक मीडिया जर्नल द्वारा आयोजित
  • डिजिटल मीडिया का संसार : ‘कितना यथार्थ, कितना काल्पनिक’ विषय पर परिसंवाद

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

जयपुर से प्रकाशित द्विभाषी कम्युनिकेशन टुडे त्रैमासिक मीडिया जर्नल की ओर से 26 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे 7वें राष्ट्रीय वेबिनार का अयोजन किया जा रहा है। इसमें ‘डिजिटल मीडिया का संसार : कितना यथार्थ, कितना काल्पनिक’ विषय पर विस्तृत चर्चा होगी. परिसंवाद में मीडिया जगत के कई दिग्गज विषय के विविध पक्षों पर विस्तार से प्रकाश डालेंगे। कम्युनिकेशन टुडे के सम्पादक और राजस्थान विश्वविद्यालय के जनसंचार केंद्र के पूर्व अध्यक्ष प्रो संजीव भानावत ने बताया कि इस राष्ट्रीय वेबिनार में अब तक 20 से अधिक राज्यों के अनेक शोधार्थियों मीडिया शिक्षकों और मीडिया कर्मियों ने भारी संख्या में पंजीकरण कराया है।

करौली में सपोटरा के बूकना में पुजारी की हत्या पर गरमाई राजनीति, सीएम ने की कार्रवाई और विपक्ष हुआ हमलावर

ये रहेंगे मौजूद

प्रो संजय द्विवेदी, महानिदेशक आईआईएमसी, दिल्ली, डॉ. सपना एम.एस, पत्रकारिता विभाग, मैसूर विवि, डॉ. ऊषा साहनी, डिप्टी एडिटर कम्युनिकेशन टुडे तथा शहीद मंगल पांडेय पीजी गर्ल्स कॉलेज मेरठ में अंग्रेजी विभाग की सहायक प्रोफेसर, लक्ष्मी शंकर मिश्र, रिजनल सम्पादक, लेट्स ग्रुप लखनऊ, संतोष कुमार पाण्डेय, सम्पादक पोलटॉक जयपुर और पृथ्वी सेंगर पत्रकारिता की शोधार्थी मौजूद रहेंगी.

BIHAR CHUNAV 2020 : कुढ़नी से भासपा ने चंद्रेश्वर मिश्र को दिया सिंबल

यहाँ होगा कार्यक्रम और ऐसे जुड़े

7वें राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन गूगलमीट के माध्यम से होगा. यहाँ https://meet.google.com/mua-eyij-eum एक क्लिक के साथ आप जुड़ जाएंगे. और कार्यक्रम में शामिल हो जाएंगे। कार्यक्रम में जिन व्यक्तियों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है वह भी गूगल मैप पर दिए गए लिंक पर क्लिक करके जुड़ सकते हैं।

देश के असंगठित क्षेत्र को पूरी तरह तबाह कर रही मोदी सरकार : आयुष भारद्वाज


Leave a Reply