गरीबों को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंत्री से की मुलाकात

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज (Congress leader Pushpendra Bhardwaj) की अगुवाई और मुख्य सचेतक राजस्थान विधानसभा महेश जोशी के सानिध्य में कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल से मिलकर उनको न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए ज्ञापन दिया।

0
602

  • न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए दिया ज्ञापन
  • न्यू सांगानेर रोड व्यापार मण्डल संघर्ष समिति का प्रतिनिधि मण्डल कैबिनेट मंत्री धारीवाल से मिला

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज (Congress leader Pushpendra Bhardwaj) की अगुवाई और मुख्य सचेतक राजस्थान विधानसभा महेश जोशी के सानिध्य में कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल से मिलकर उनको न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए ज्ञापन दिया। रोड़ को चौड़ा करने से होने वाले बड़े नुकसान से अवगत भी कराया। कांग्रेस नेता भारद्वाज ने बताया की लगभग एक हजार दुकानदार अपने 10 हज़ार से ज़्यादा परिवारजनों का भरण पोषण इन दुकानो के माध्यम से कर रहे है। आज वैसे भी 200 फूट चोडी रोड की उपयोगिता नहीं बची है।

इस रोड को 160 फूट चौड़ी करने पर जेडीए को विचार करना चाहिए ! साथ ही अगर जनहित में रोड को चौड़ा करना पड़े तो तो फिर चौड़ा करने के दौरान प्रभावित दुकानदारो को हटाने से पहले उचित मुआवज़ा देकर या कही और पुनर्वास करके ही कार्यवाही आगे बढ़ानी चाहिए ।

कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल ने सभी को पूर्ण विश्वास दिलाया कि सरकार आप लोगों के पक्ष में है। जहां भी सरकार की जरूरत होगी वहां सरकार सकारात्मक रूप से आपके साथ रहेंगी। न्यायालय की कार्यवाही व्यापार मण्डल को ही करनी होगी और न्यायलय में भी सरकार का जवाब व्यापार मण्डल और जनहित के पक्ष में ही होगा। प्रतिनिधि मण्डल में संयोजक कमल नयन गुप्ता, अध्यक्ष अमित कुमार शर्मा, सीताराम सैनी, गौरव चौधरी आदि उपस्थित रहें। अन्त में मुख्य सचेतक महेश जोशी और पुष्पेंद्र भारद्वाज द्वारा व्यापार मण्डल के लोगों को सम्बोधित किया गया।


वहीँ दुसरी तरफ पुष्पेंद्र भारद्वाज के जनसेवा कार्यालय पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा व RCA चेयरमैन वैभव गहलोत पहुंचे। सभी कांग्रेस पार्षद ,पार्षद प्रत्याशी, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की व सांगानेर के विकास पर विस्तृत चर्चा हुई ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला और प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मोती डूँगरी गणेश के मंदिर में दर्शन किए और प्रदेश की ख़ुशहाली की कामना की। इस अवसर पर महंत कैलाश जी में सभी को पूजा अर्चना करवाई ।


Leave a Reply