सरकार में बगावत पार्ट-2 : राजस्थान कांग्रेस की MLA इंदिरा ने कर दी प्रदेश अध्यक्ष से खुली बगावत !

राजस्थान (rajasthan) में इन दिनों सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. लगातार ऐसी खबरें भी सामने आ रही है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसकी आशंका जताई थी.

0
747
कांग्रेस MLA इंदिरा मीणा
कांग्रेस MLA इंदिरा मीणा

  • अशोक गहलोत सरकार के लिए बढ़ेगी मुसीबत या बनी रहेगी शांति !
  • मंत्रिमंडल विस्तार से पहले ही कांग्रेस में गहरा रहा सियासी संकट 

संतोष कुमार पाण्डेय | सम्पादक

राजस्थान (rajasthan) में इन दिनों सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. लगातार ऐसी खबरें भी सामने आ रही है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसकी आशंका जताई थी. तभी से राजस्थान की सियासत के जानकार और लोगों की इसपर नजर गड़ गई है. वहीँ जब कांग्रेस विधायक खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी हो तो और मामला समझ से आगे निकल जाता है.

गहलोत सरकार हॉर्स ट्रेडिंग में खुद लगी है और विपक्ष पर लगा रही झूठा आरोप : राजेन्द्र राठौड़

राजस्थान के बामनवास से कांग्रेस की विधायक इंदिरा मीणा (indira meena) ने जो लिखा है फेसबुक पर उससे कई बातें समझ आ रही है. जरा पढ़िए क्या लिखा है फेसबुक पर. ‘ माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत साहब के नेतृत्व में कैबिनेट की कल एक अहम बैठक आयोजित की गई बैठक में जनहित में बहूत अच्छे निर्णय लिए गए हैं माननीय मुख्यमंत्री महोदय के निर्देशानुसार उपखण्ड बोली और बामनवास में पूर्णतः किसान भाइयों के समर्थन में बंद रखा गया । लेकिन मैं एक विधायक होने के नाते एक सवाल शिक्षा मंत्री व प्रदेश अध्यक्ष महोदय से पूछना चाहूंगी कि विधायकों द्वारा जनता की समस्याओं को जब आपको बताया जाएंगा तो उसके लिए कितनी बार आपके बंगले पर आना पड़ेगा ।और इसके बाद भी क्या यह सुनिश्चित है कि उनके कार्य होंगे या फिर उनके कार्यों को कचरा पात्र में डाल दिया जाएगा …???”

 


Leave a Reply