‘आखिर मैं किस-किस को अपना पति बनाऊं’, पुलिस थाने महिला ने बताई आपबीती, जाने क्या है मामला

0
125
Thana Jasrana

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक हैरान कर देने वाला महिला उत्पीड़न का मामला सामने आया है। रविवार को एक महिला थाने में रोती हुई अपनी शिकायत लेकर पहुंची। उसने बताया कि उसके पति की मौत के बाद उसकी शादी उसके देवर से थी। उसके बाद देवर की मृत्यु के बाद एक और देवर से शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला 

फिरोजाबाद के थाना जसराना में एक महिला घरेलु उत्पीड़न का मामला लेकर पहुंची। पीड़ित महिला ने बताया कि 13 वर्ष पहले उसके पति की मौत हो गई थी। उसके बाद समाज और परिवार के लोगों ने उसकी शादी पति के छोटे भाई से करवा दी। तब से अब तक वह उसके साथ रह रही थी। उसके पास पहले पति से दो संतानें और दूसरे पति से एक संतान है। कुछ दिन पहले उसके दूसरे पति की भी मौत हो गई। अब घर वाले एक और देवर से शादी करने का दबाव बना रहें हैं।

आखिर मैं किस-किस को अपना पति बनाऊं

पीड़ित महिला ने बताया कि दूसरे पति की मौत के बाद एक और देवर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा, जिससे वह परेशान है। महिला ने कोतवाली में बताया कि कोई उसकी मदद करने का प्रयास करता है तो देवर द्वारा उसके साथ अभद्रता की जाती है। साहब, ‘आखिर मैं किस-किस को अपना पति बनाऊं’। यह कहते हुए महिला रोने लगती है। वहीं इस मामले में कोतवाल फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने कहा मामला संज्ञान में आया है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply