INDIAN OIL के जिज्ञासा क्विज में लीजिये भाग और पाइये लाखों की स्कॉलरशिप

इसमें पुरे देश के लोग शामिल हो सकते हैं. 13-18 साल की उम्र के बच्चों को रुपये 55 लाख की स्कॉलरशिप भी मिलेगी। फ्री में रजिस्ट्रेशन हो रहा है. आइये जानते हैं इसकी पूरी बात.

0
38
JIGYASHA-QUIZE
JIGYASHA-QUIZE

  • 15 जुलाई को है लास्ट डेट, कोई भी ले सकता है भाग
  • फाइनल में पहुंचेंगी 10 टीमें, एक उसमें दिव्यांग की भी होगी

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

भारत सरकार आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मना रही है। इसी के तहत पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय और संस्कृति मंत्रालय ने इंडियन आयल के साथ जिज्ञासा प्रश्नोत्तरी (jigyasa quiz) कराया जा रहा है. जो की 17 भाषाओं में है. इसमें पुरे देश के लोग शामिल हो सकते हैं. 13-18 साल की उम्र के बच्चों को रुपये 55 लाख की स्कॉलरशिप भी मिलेगी। फ्री में रजिस्ट्रेशन हो रहा है. आइये जानते हैं इसकी पूरी बात.

इस जिज्ञासा क्विज ((jigyasa quiz) ) में कोई भी शामिल हो सकता है. इसमें दो तरह के प्लेयर होंगे। पहला 13 साल से छोटे और 18 साल से बड़े लोगों को हर दिन पांच सवाल मिलेगा। 15 जुलाई तक रोज खेल सकेंगे। इस दौरान जो सबसे ज्यादा स्कोर होगा वही सेकंड राउंड के लिए मान्य होगा। वहीँ दुसरे होंगे 13 से 18 साल के लोग, जो 55 लाख की स्कॉलशिप के हकदार होंगे। इन्हे 100 सेकेण्ड रोज खेलने को मिलेगा। और पांच राउंड के बाद फाइनल में पहुंचने का अवसर मिलेगा।

इस वेबसाइट पर जाकर करें रजिस्ट्रेशन

https://www.akamquiz.com

इस नम्बर पर कर कर सकते हैं सम्पर्क

0141-2603916


Leave a Reply