जीडी गोयनका विश्वविद्यालय ने पोल टॉक के एडिटर को किया सम्मानित

राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर जीडी गोयनका विश्वविद्यालय ने पत्रकारों को किया सम्मानित

0
150
जीडी गोयनका विश्वविद्यालय द्वारा पोल टॉक के एडिटर समानित होते हुए |
जीडी गोयनका विश्वविद्यालय द्वारा पोल टॉक के एडिटर समानित होते हुए |

  • राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर जीडी गोयनका विश्वविद्यालय ने पत्रकारों को किया सम्मानित
  • छात्रों ने ‘अभिव्यक्ति की आज़ादी’ विषय पर वाद-विवाद कार्यक्रम में भाग लिया 

सोहना | गुरुग्राम स्थित जीडी गोयनका (gd goenka gurgaon fees) विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन ने राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर देश के कई पत्रकारों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जीडी गोयनका विश्विविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ. तबरेज अहमद ने की। कार्यक्रम में विशेष वक्ता के तौर पर टीवी 9 भारवतर्ष के सलाहकार संपादक अशोक बागरिया ने अभिव्यक्ति की आजादी विषय पर संबोधन दिया।

जीडी गोयनका विश्वविद्यालय के छात्र .

प्रोफेसर तबरेज अहमद ने कहा कि पत्रकारों को निर्भीक और निष्पक्ष होना चाहिए। टीवी पत्रकार अशोक बागरिया ने मीडिया की स्वतंत्रता पर हाल के दिनों में हुए हमलों का जिक्र किया और कहा कि मीडिया की आज़ादी इसलिए ज़रूरी है कि लोकतंत्र की हिफाज़त हो सके।

अशोक बागरिया, टीवी 9 भारवतर्ष, सलाहकार संपादक
अशोक बागरिया, टीवी 9 भारवतर्ष, सलाहकार संपादक

पोल टॉक के एडिटर संतोष कुमार पांडेय को वर्ष 2021 के लिए सम्मानित किया गया है। अन्य सम्मानित पत्रकारों में बिजनेस स्टैंडर्ड के नितिन कुमार, ट्रिब्यून के संजय यादव, पंजाब केसरी के चंदन सिंह राघव, अल्फाज-ए-मेवात की पूजा मुरादा, टीवी 9 भारतवर्ष के सुनील कुमार, गुरुग्राम न्यूज नेटवर्क के सुनील यादव और मनु मेहता, डिजिटल स्टोरीटेलर रोमिता सलूजा, माटी इंडिया के रोहित बिष्ट, पोल टॉक के संतोष पांडेय, दैनिक जागरण के सतीश राघव शामिल हैं। सम्मानित पत्रकारों ने कहा कि इस अवार्ड के बाद उनकी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है। कार्यक्रम के दौरान स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन के छात्रों ने अभिव्यक्ति की आज़ादी विषय पर आयोजित वाद-विवाद कार्यक्रम में शिरकत की और सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दीं।

 


Leave a Reply