PM मोदी की भतीजी को अहमदाबाद के वेजलपुर से नहीं मिला निकाय चुनाव में टिकेट

गुजरात में निकाय चुनाव (Gujarat Local Body Election 2021) होने वाला है. जिसके लिए पूरी तैयारी हो रही है. भाजपा ने अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, भावनगर और जामनगर के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है.

0
179
sonal modi
sonal modi

  • मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी हैं सोनल मोदी, कई सालों से जुड़ीं हैं बीजेपी से
  • टिकट के लिए की थी दावेदारी, अब हाथ हुआ खाली

पोल टॉक नेटवर्क | अहमदाबाद

गुजरात में निकाय चुनाव (Gujarat Local Body Election 2021) होने वाला है. जिसके लिए पूरी तैयारी हो रही है. भाजपा ने अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, भावनगर और जामनगर के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट सामने हैं. लेकिन चर्चा में पीएम मोदी के भतीजी का नाम है. मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी सोनल मोदी (Gujarat Local Body Election 2021) ने अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके से टिकट की मांग की थी मगर उन्हें टिकेट नहीं मिला।

आजतक की वेबसाइट के मुताबिक़ पीएम मोदी की भतीजी ने कहा कि वो पिछले कई सालों से बीजेपी के साथ बतौर पार्टी वर्कर जुड़ी हुई हैं. बीजेपी की कार्यकर्ता होने की वजह से चुनाव में टिकट की मांग की न की पीएम की भतीजी की वजह से.

गुजरात में आगामी 21 व 28 फरवरी को स्‍थानीय निकाय चुनाव होंगे। एक फरवरी से छह महानगर पालिका अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, जामनगर, भावनगर तथा वडोदरा की नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी। जिला व तहसील पंचायत तथा नगर पालिका के लिए नामांकन आठ फरवरी से भरे जा सकेंगे। एक फरवरी से महानगर पालिका के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी, जबकि अंतिम तारीख छह फरवरी होगी।

जिला व तहसील पंचायत तथा नगरपालिका के लिए आठ से नामांकन शुरू होगा, जबकि 13 फरवरी नामांकन का अंतिम दिन होगा। 23 फरवरी को महानगर पालिका के चुनाव की मतगणना होगी, जबकि जिला, तहसील पंचायत व नगर पालिका का चुनाव की मतगणना दो मार्च को होगी।


Leave a Reply