गुजरात निकाय चुनाव : सूरत में राजनीति की सूरत बदल दी आप ने, जानिए कांग्रेस का खाता क्यों नहीं खुला

गुजरात (gujarat municipal corporation election 2021) में भारतीय जनता पार्टी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और एक ऐतिहासिक जीत हासिल की बीजेपी को बहुमत से 6

0
496
गुजरात चुनाव 2021
गुजरात चुनाव 2021

  • गुजरात में आप की एंट्री ने बदल दी राजनीति की हवा
  • फायदे में भाजपा, कांग्रेस के लिए नई मुसीबत बन रही आप

पोल टॉक नेटवर्क | गांधीनगर

गुजरात (gujarat municipal corporation election 2021) में भारतीय जनता पार्टी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और एक ऐतिहासिक जीत हासिल की बीजेपी को बहुमत से 6 नगर निगमों जामनगर, वडोदरा, राजकोट, सूरत, भावनगर और अहमदाबाद में बहुमत मिला है. इस जीत से भाजपा में उत्साह देखा जा रहा है. वहीँ कांग्रेस को भारी नुक्सान हुआ है।

गुजरात (gujarat municipal corporation election 2021)  में अमित शाह करेंगे विकास यात्रा। बीजेपी ने गुजरात में 85 फीसदी सीटों पर जीत हासिल की जो कि एक ऐतिहासिक जीत रही। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के नेता अमित शाह ने गुजरात में विकास यात्रा जारी करने का ऐलान कर दिया है।

अहमदाबाद में बीजेपी ने हासिल की 161 सीट। अहमदाबाद निकाय चुनाव में बीजेपी ने 192 सीटों में से 161 सीटों के साथ एक बड़ी जीत हासिल कर ली है। जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी सिर्फ 15 सीटों से अपना खाता खोली और एआईएमआईएम ने 7 सीटों से जीत हासिल कर ली।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने स्थानीय निकाय चुनाव की जीत पर कहा कि गुजरात में पहली बार निकाय चुनाव लड़ने पर ऐसे नतीजे सामने आएंगे यह नहीं सोचा और सूरत में आप 25 वोटों से आगे है, और उन्होंने कहा कि ऐसे नतीजे से यह तो साबित हो गया कि, गुजरात के लोग AAP को कितना प्यार करते हैं। बीजेपी के बाद अब दूसरे नंबर पर AAP ही है, जबकि कांग्रेस को तो लोगों ने नकार ही दिया।

भारतीय जनता पार्टी के शानदार जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जनता को शुक्रिया अदा किया और उन्होंने कहा शुक्रिया गुजरात, राज्य भर में स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम स्पष्ट रूप से लोगों में विकास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास को दर्शाता है। आप सब ने बीजेपी पर विश्वास किया और हमें भरोसे के काबिल समझा इसके लिए राज्य की जनता का आभारी हूं।


Leave a Reply