राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की सख्ती के बाद हरकत आया में BHU प्रशासन

मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी पहुंच गए और बीएचयू प्रशासन को सख्त हिदायत दी है.

0
390
RASHTRIYA RAJPUT KARNI SENA
RASHTRIYA RAJPUT KARNI SENA

  • आईआईटी विभाग के अंर्तगत राजपुताना हॉस्टल वाराणसी का मामला
  • राजपूताने के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे : राकेश 

वाराणसी | पोल टॉक नेटवर्क

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU ) के आईआईटी विभाग (IIT DEPARTMENT BHU ) के अंर्तगत राजपुताना हॉस्टल (Rajputana Hostel) का बोर्ड हटा दिए जाने का मामला प्रकाश में आने पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (RASHTRIYA RAJPUT KARNI SENA) ने मामले को संज्ञान में लिया। मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी पहुंच गए और बीएचयू प्रशासन को सख्त हिदायत दी है. उन्होंने कहा कि अगर राजपूताने के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। प्रदेश अध्यक्ष के जाने के बाद जिला प्रशासन भी हरकत में आया।

BHU के चौकी इंजार्ज धर्मेंद्र प्रताप सिंह द्वारा पहले ही मौके का मुआयना कर के मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया। आश्वासन दिया गया कि हॉस्टल का पुराना बोर्ड बिल्डिंग की मुख्य द्वार पर लगा दिया गया है। जल्द ही नया बोर्ड भी लगाया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष के तेवर देख बीएचयू आईआईटी प्रशासन ने भरोसा दिया कि 24 से 48 घंटे के अंदर नया बोर्ड लगाया जाएगा। नया बोर्ड बनने के लिए दिया जा चुका है।

बोर्ड लगने के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना वाराणसी को सूचना भेज दी जाएगी। गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर राजपुताना हॉस्टल का बोर्ड हटाए जाने की मामला वायरल हो रहा है , जिससे क्षत्रिय समाज के लोगों में रोष व्याप्त है।


Leave a Reply