IRRFAN KHAN : ये है इरफ़ान खान की फॅमिली ! कुछ ऐसी थी इनकी लव स्टोरी

मशहूर अभिनेता और सबके दिलों पर राज करने वाले इरफ़ान खान (IRRFAN khan ) अब हमारे बीच में नहीं रहे. अब इनके जाने के बाद से लोग गूगल पर इनके परिवार के बारे में खोज रहे हैं. लोगों यह जानना चाह रहे हैं कि इरफ़ान खान के कितने बच्चे हैं और इनकी पत्नी कौन है। कई सारी बातें अब सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इरफ़ान खान को सुतापा सिकदर से प्यार हो गया था. और वो शादी करने के लिए तैयार हो गए. मगर सुतापा सिकदर हिन्दू थीं इसलिए इरफ़ान को शादी में मुश्किल होने लगी. लेकिन इरफ़ान अपना धर्म बदलने को तैयार हो गए थे।

0
648
IRFAAN KHAAN KI WIFE
इरफान अपनी पत्नी के साथ.

मशहूर अभिनेता और सबके दिलों पर राज करने वाले इरफ़ान खान (IRRFAN khan ) अब हमारे बीच में नहीं रहे. अब इनके जाने के बाद से लोग गूगल पर इनके परिवार के बारे में खोज रहे हैं. लोगों यह जानना चाह रहे हैं कि इरफ़ान खान के कितने बच्चे हैं और इनकी पत्नी कौन है। कई सारी बातें अब सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इरफ़ान खान को सुतापा सिकदर से प्यार हो गया था. और वो शादी करने के लिए तैयार हो गए. मगर सुतापा सिकदर हिन्दू थीं इसलिए इरफ़ान को शादी में मुश्किल होने लगी. लेकिन इरफ़ान अपना धर्म बदलने को तैयार हो गए थे। फिलहाल सुतापा के परिजनों ने ऐसा नहीं करने दिया। और 1995 में इन दोनों की शादी हो गई. लेकिन ये बातें बहुत कम लोग जानते होंगे।

इरफ़ान के परिवार में हैं ये लोग 

इरफ़ान खान को दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम बाबिल खान और छोटा बेटा अयान खान है। इरफ़ान के बड़े भाई का नाम इमरान खान और छोटे का नाम सलमान खान है. इनके पिता का पहले ही निधन हो चुका है।

IRRFAN Khan: चार दिन पहले ही माँ का निधन हुआ और अब इरफ़ान खान नहीं रहे…

बस एक दिन में हो गया निधन 

मंगलावर को इरफ़ान खान अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे और बुधवार को उनका निधन हो गया.बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (IRRFAN KHAN) जो कि लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. 54 साल की इनकी उम्र थी.

माँ को ऐसे थी दी अंतिम विदाई 

25 अप्रैल को ही इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ था. हालांकि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम दर्शन तक नहीं कर सके थे. इरफान खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां को अंतिम विदाई थी. इरफ़ान के निधन की सूचना से सभी दुखी है. लॉकडाउन के बाद इनकी फिल्म को लोग देखना चाहते थे. जो मात्र दो दिन ही चल सकी थी. कई फिल्म ऐसी है जो इनके शानदार किरदार के लिए याद की जायेगी. इरफ़ान का कोई जोड़ नहीं था.


Leave a Reply