Home जनसरोकार जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने कोरोना की रोकथाम के लिए 1.60 करोड़...

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने कोरोना की रोकथाम के लिए 1.60 करोड़ रूपए दिए


रामचरण बोहरा , सांसद, जयपुर.

जयपुर. जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने आज देश में फैल रही कोरोना जैसी महामारी से आमजन को बचाने के लिए अपने सांसद कोष से 1.60 करोड़ रूपए दिया है. जो चिकित्सकीय उपकरण, मास्क एवं सैनेटाईजर, जयपुरिया अस्पताल में वेंटीलेटर एवं आर.यू.एच.एस., प्रतापनगर के लिए एक एम्बूलेंस खरीदने के काम आएगा. एक करोड़ साठ लाख की राशि को स्वीकृत किया है।

यहाँ और ऐसे होगा खर्च

एक करोड़ साठ लाख की राशी में से 20 लाख रूपए की लागत से वेंटीलेटर, 18 लाख रूपए की लागत से एम्बुलेंस, 20 लाख रूपए की लागत से मास्क एवं सैनेटाईजर एवं 1 करोड़ की लागत से अन्य आवश्यक चिकित्सकीय उपकरण खरीदे जाएंगे।
सांसद बोहरा ने बताया कि लोकसभा क्षेत्र जयपुर शहर में स्थित 8 विधानसभा क्षेत्रों एवं अन्य लोगों के कोरोना रोग के ईलाज के लिए इन उपकरणों की अति आवश्यकता थी, जिसकी आवश्यकता को देखते हुए 1.60 करोड़ रूपये की राशी जारी कर जिला कलेक्टर जयपुर को तत्काल प्रसनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी करने के लिए आवश्यक कार्रवाई के लिए करने हेतु निर्देषित कर दिया गया है।

पिछले दिनों भी दिया था 16 लाख

पिछले दिनों सांसद रामचरण बोहरा ने जयपुर जिला कलेक्टर से की दूरभाष पर वार्ता संसदीय क्षेत्र में सांसद कोष से 16 लाख रुपये के सेनेटाइजर ओर मास्क किट वितरित करने की घोषणा थी. संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभा क्षेत्रों में 2-2 लाख के सेनेटाइजर ओर मास्क वितरण के लिए कहा कोरोना से लड़ने में प्रशासन को हर सम्भव मदद का दिया आश्वासन संसदीय क्षेत्र में किसी भी प्रकार से धन की कमी नहीं आने दी जाएगी कोरोना से लड़ने में मजबूती मिलेगी.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

चौधरी साहब ताउम्र ग़रीबों, किसानों, नौजवानों और वंचितों की आवाज़ बने रहे : यज्ञेन्दु

चौधरी अजीत के बेटे जयंत ने दी सोशल मीडिया से जानकारी देश भर के नेताओं ने भावभीनी...

वैक्सीनेशन के पश्चात् मिलने वाले सर्टिफिकेट पर पीएम की फोटो नहीं लगाने वाला बयान अत्यन्त शर्मनाक : राजेन्द्र राठौड़

राजस्थान में ऑक्सीजन का कोटा 100 मीट्रिक टन बढ़ाकर 280 मीट्रिक टन से 380 मीट्रिक टन किया है ...

प्रदेश युवा कांग्रेस ने “सेवा दिवस” के रुप में मनाया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन

प्रदेश के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर, फल, भोजन, मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर  राजस्थान...

केन्द्र सरकार द्वारा दी जा रही सहायता से गहलोत सरकार जनता को दे राहत : सांसद रामचरण बोहरा

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और केंन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से की मुलाकात कोरोना आपदा प्रबंधन, रेमेडिसिवर...

कोरोना मरीजों और उनके परिजनों के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने शुरू की ‘जनता रसोई’

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा "कोई भूका ना सोए" को आगे बढ़ाते हुए को खाना उपलब्ध करवाने का लिया संकल्प पोल...