जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने कोरोना की रोकथाम के लिए 1.60 करोड़ रूपए दिए

20 लाख रूपए की लागत से वेंटीलेटर, 18 लाख रूपए की लागत से एम्बुलेंस

0
723

रामचरण बोहरा , सांसद, जयपुर.

जयपुर. जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने आज देश में फैल रही कोरोना जैसी महामारी से आमजन को बचाने के लिए अपने सांसद कोष से 1.60 करोड़ रूपए दिया है. जो चिकित्सकीय उपकरण, मास्क एवं सैनेटाईजर, जयपुरिया अस्पताल में वेंटीलेटर एवं आर.यू.एच.एस., प्रतापनगर के लिए एक एम्बूलेंस खरीदने के काम आएगा. एक करोड़ साठ लाख की राशि को स्वीकृत किया है।

यहाँ और ऐसे होगा खर्च

एक करोड़ साठ लाख की राशी में से 20 लाख रूपए की लागत से वेंटीलेटर, 18 लाख रूपए की लागत से एम्बुलेंस, 20 लाख रूपए की लागत से मास्क एवं सैनेटाईजर एवं 1 करोड़ की लागत से अन्य आवश्यक चिकित्सकीय उपकरण खरीदे जाएंगे।
सांसद बोहरा ने बताया कि लोकसभा क्षेत्र जयपुर शहर में स्थित 8 विधानसभा क्षेत्रों एवं अन्य लोगों के कोरोना रोग के ईलाज के लिए इन उपकरणों की अति आवश्यकता थी, जिसकी आवश्यकता को देखते हुए 1.60 करोड़ रूपये की राशी जारी कर जिला कलेक्टर जयपुर को तत्काल प्रसनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी करने के लिए आवश्यक कार्रवाई के लिए करने हेतु निर्देषित कर दिया गया है।

पिछले दिनों भी दिया था 16 लाख

पिछले दिनों सांसद रामचरण बोहरा ने जयपुर जिला कलेक्टर से की दूरभाष पर वार्ता संसदीय क्षेत्र में सांसद कोष से 16 लाख रुपये के सेनेटाइजर ओर मास्क किट वितरित करने की घोषणा थी. संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभा क्षेत्रों में 2-2 लाख के सेनेटाइजर ओर मास्क वितरण के लिए कहा कोरोना से लड़ने में प्रशासन को हर सम्भव मदद का दिया आश्वासन संसदीय क्षेत्र में किसी भी प्रकार से धन की कमी नहीं आने दी जाएगी कोरोना से लड़ने में मजबूती मिलेगी.


Leave a Reply