पत्रकार अग्रिम मोर्चे का कोरोना योद्धा : डॉ मनीष शुक्ला

पत्रकारिता पेशे से जुड़ें लोग अग्रिम मोर्चे के कोरोना योद्धा है जिन्होनें देश में कोरोना वायरस के बारे में जनता को जागरुक करने एवं इस महामारी का असर कम करने में अहम भूमिका निभाई है

0
372
dr manish shukla
dr manish shukla

  • “कोरोनाकाल में मीडिया की भूमिका” विषय पर वेबिनार आयोजित 

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

पत्रकारिता पेशे से जुड़ें लोग अग्रिम मोर्चे के कोरोना योद्धा है ! जिन्होंने देश में कोरोना वायरस के बारे में जनता को जागरुक करने एवं इस महामारी का असर कम करने में अहम भूमिका निभाई है, यह कहना था जयपुर मीडिया स्कूल के निदेशक और मीडिया शिक्षक डॉ. मनीष शुक्ला का। वे मंगलवार को जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत भवानी निकेतन महिला पीजी कॉलेज जयपुर में “कोरोनाकाल में मीडिया की भूमिका” विषय पर आयोजित वेबिनार में बतौर मुख्य वक्ता बोल रहे थे। शुक्ला ने कहा कि लोकतंत्र को सशक्त बनाने और संवैधानिक कानून के शासन को मजबूत करने के लिये एक स्वतंत्र और जीवंत पत्रकारिता की जरुरत है।

इस वेबिनार में 100 से अधिक प्रतिभागियों सहित कॉलेज के क्षेत्रीय निदेशक, कॉलेज की प्रिन्सिपल और फैकल्टी मेंबर्स ने भाग लिया। कॉलेज से एनएसएस की प्रोग्राम ऑफ़िसर डॉ रितु मेहरा ने बताया कि कॉलेज की ओर से जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रतिदिन युवाओं को प्रेरित करने के लिये अलग अलग विषय पर इस तरह के व्याख्यान कराए जायेंगे, जिसकी शुरुआत आज से हुई।


Leave a Reply