महाराजा सुहेलदेव को लेकर पूरे देशभर में आंदोलन करेगी करणी सेना: राकेश सिंह रघुवंशी

गौरतलब है कि लालबाग चौराहे का नाम बदले जाने के कुछ घंटों बाद उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया जो कि क्षत्रिय समाज को नागवार लगा।

0
22
राकेश सिंह रघुवंशी
राकेश सिंह रघुवंशी

  • लखनऊ में लालबाग तिराहे का नाम महाराजा सुहेलदेव राजभर किए जाने पर बवाल
  • राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी ने दी आंदोलन की चेतावनी
राकेश सिंह रघुवंशी
राकेश सिंह रघुवंशी

पोल टॉक नेटवर्क | वाराणसी

राजधानी लखनऊ (lucknow) के लालबाग तिराहे (lalbagh tiraha lucknow) का नाम बदलकर महाराजा सुहेलदेव राजभर (Maharaja Suheldev) किए जाने को लेकर देशभर में राजपूत समाज आक्रोशित है. वाराणसी दौरे पर आए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी (rakesh singh raghuvanshi) ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि क्षत्रिय सम्राट महाराजा सुहेलदेव (Maharaja Suheldev) जी बैस राजपूत थे.

आज भी बहराइच में उनके वंशज पयागपुर स्टेट के महाराजा यशवंत विक्रम सिंह जी मौजूद है, दूसरे समाज के पास यदि कोई प्रमाणित साक्ष्य है तो साबित करें या अन्यथा सत्ता के चाटुकार नेताओ के बहकावें में आकर हमारे गौरवशाली इतिहास से छेड़छाड़ न करें अन्यथा इसके परिणाम गंभीर होंगे। गौरतलब है कि लालबाग चौराहे का नाम बदले जाने के कुछ घंटों बाद उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया जो कि क्षत्रिय समाज को नागवार लगा।

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लखनऊ जा कर के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर के मामले को अवगत करूँगा यदि मुख्यमंत्री हमारी मांग पूरी नही करेंगे तो फिर करणी सेना देशभर में विशाल आंदोलन करनें के लिए बाध्य होगी. हम अपने महापुरुषों की जाती हरगिज नही बदलने देंगे हमारे पूर्वजों ने अपने रक्त से हमारे गौरवशाली इतिहास को सींचा है, अपने महापुरुषों के मान सम्मान से खिलवाड़ हम कत्तई बर्दाश्त नही करेंगे।


Leave a Reply