Home राजनीति से इतर LATEST UPDATE पालघर : महाराष्ट्र गृहमंत्री ने छुपाया सच ! CM उद्धव जिन्हें साधु...

पालघर : महाराष्ट्र गृहमंत्री ने छुपाया सच ! CM उद्धव जिन्हें साधु कह रहे हैं उन्हें गृहमंत्री लोग बता रहे, तो क्या दोनों में टकराव है ?


संतोष कुमार पाण्डेय की रपोर्ट 

पालघर मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए और होगी भी नहीं. मगर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के साथ ही साथ पालघर पुलिस के बयान में इतना अंतर है की लोग अबतो सवाल करेंगे ही. क्या सीएम और गृहमंत्री में आपसी सामंजस्य नहीं है?  या दोनों में टकराव की स्थिति है ? क्या गृह मंत्री अनिल देशमुख सच को छुपा रहे हैं ? CM उद्धव ठाकरे ने सबसे बाद में अपना बयान दिया है. उससे पहले गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान आया था. लेकिन जब पालघर पुलिस का बयान आया तो सबसे अलग रहा. गृह मंत्री ने उन तीनों को लोग बता दिया था. CM उद्धव ठाकरे ने लिखा है की दो लोग उसमें साधू थे और एक वाहन चालक था.

पालघर : मारने वालों में 9 बच्चे भी शामिल, कुल 110 लोग हिरासत में, गृह मंत्री ने बताया था 101 !

सीएम ने दिया यह बयान 

पालघर की घटना पर कार्रवाई की गई है। जिन्होंने २ साधुओं, १ ड्राइवर और पुलिस कर्मियों पर हमला किया था, पुलिस ने घटना के दिन ही उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस अपराध और शर्मनाक कृत्य के अपराधियों को कठोर दण्ड दिया जाएगा।

पालघर : 101 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

गृहमंत्री का यह रहा बयान 

मुंबईसे सूरत जानेवाले ३ लोगों की पालघर में हुई हत्या के बाद मेरे आदेश से इस हत्याकांड में शामिल १०१ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। साथ ही उच्च स्तरीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। इस घटना को विवादास्पद बनाकर समाज में दरार बनाने वालों पर भी पुलिस नज़र रखेगी। हमला करनेवाले और जिनकी इस हमले में जान गई – दोनों अलग धर्मीय नहीं हैं। बेवजह समाज में/ समाज माध्यमों द्वारा धार्मिक विवाद निर्माण करनेवालों पर पुलिस को कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

पालघर : जूना अखाड़े ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार, शिवसेना के हैं MP और MLA !

पालघर पुलिस ने यह बताया था

पालघर मामले में कुल 110 लोग शामिल हैं। जिनमें कुल 9 बच्चे भी है. सभी की पालघर पुलिस ने अरेस्ट किया है. जिनमें से 9 को जुवेनाइल गृह में भेज दिया गया है. और 101 को हिरासत में रखा गया है. उनसे पूछताछ हो रही है. 30 अप्रैल तक ये सभी पुलिस हिरासत में रहेंगे।

यूपी के CM YOGI ने 20 अप्रैल से यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था, शिक्षा और कृषि पर लिया बड़ा निर्णय


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...