पालघर : 101 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

पालघर में सबसे बड़ा अपडेट आ गया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने जांच के आदेश दे दिए हैं. और इस मामले में कुल 101 लोगों को हिरासत में लिया है. गृह मंत्री ट्ववीट पर लिखा है कि मुंबईसे सूरत जानेवाले ३ लोगों की पालघर में हुई हत्या के बाद मेरे आदेश से इस हत्याकांड में शामिल १०१ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

0
1180
ail deshmukh
अनिल देशमुख, गृह मंत्री, महाराष्ट्र सरकार

पालघर में सबसे बड़ा अपडेट आ गया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने जांच के आदेश दे दिए हैं. और इस मामले में कुल 101 लोगों को हिरासत में लिया है. गृह मंत्री ने ट्ववीट पर लिखा है कि मुंबई से सूरत जानेवाले ३ लोगों की पालघर में हुई हत्या के बाद मेरे आदेश से इस हत्याकांड में शामिल १०१ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। साथ ही उच्च स्तरीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। इस घटना को विवादास्पद बनाकर समाज में दरार बनाने वालों पर भी पुलिस नज़र रखेगी। हमला करनेवाले और जिनकी इस हमले में जान गई – दोनों अलग धर्मीय नहीं हैं। बेवजह समाज में/ समाज माध्यमों द्वारा धार्मिक विवाद निर्माण करनेवालों पर पुलिस कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

पालघर : जूना अखाड़े ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार, शिवसेना के हैं MP और MLA  

शिवसेना है यहाँ पर मजबूत

पालघर विधान सभा सीट पर श्रीनिवास वांगा शिवसेना के टिकेट पर चुनाव जीते हैं. यह सीट सुरक्षित है. वही यहाँ पर दो बार से लगातार राजेन्द्र गावित लोक सभा का चुनाव जीत रहे है. पहले ये भाजपा के टिकेट पर उपचुनाव जीते थे मगर 2019 में शिवसेना से जीत गए. दरअसल, यह सीट भाजपा के पास कई सालों से हैं.

पालघर में तीन लोगों की पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने की हत्या, उठ रहे कई सवाल !

ये है पूरी घटना

16 अप्रैल को पंचदशनाम जूना अखाड़े के संत कल्पवृक्ष गिरी (70), सुशील गिरी (35) व कार का ड्राइवर निलेश तेलगड़े के साथ ये लोग सूरत जा रहे थे. क्योंकि इनके गुरू श्री महंत रामगिरी की अचानक मौत हो गई थी. उनके अंतिम संस्कार में ये लोग जा रहे थे. पालघर के कासा थाने के गढ़चिंचले के पास सैकड़ों लोग मौजूद थे. सभी ग्रामीणों ने हमला बोल दिया है. जिसमें इन तीनों की मौत हो गई.


Leave a Reply