up vidhan sabha chunav 22 : चुनाव तक किसके साथ रहेंगे राजभर और कौन लड़ेगा साथ में चुनाव !

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (up vidhan sabha chunav 22)  इस बार काफी रोचक होने वाला है, क्योंकि इस बार ओमप्रकाश राजभर ने कुछ ऐसी चाल चल दी है. सभी दल असमंजस में है.

0
368
लखनऊ में आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात करते हुए ओम प्रकाश राजभर
लखनऊ में आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात करते हुए ओम प्रकाश राजभर .

  • सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं ओमप्रकाश राजभर 
  • वर्ष 2017 में भाजपा के साथ मिलकर लड़े थे विधान सभा का चुनाव 

संतोष कुमार पाण्डेय | सम्पादक 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (up vidhan sabha chunav 22)  इस बार काफी रोचक होने वाला है, क्योंकि इस बार ओमप्रकाश राजभर ने कुछ ऐसी चाल चल दी है. सभी दल असमंजस में है. कभी इनकी मुलाकात आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह से तो कभी इनकी मुलाकात असदुद्दीन ओवैसी से होती है.

up vidhan sabha chunav 22 : राम के सहारे अखिलेश यादव के साइकिल की ‘स्पीड’ !

कभी इनकी मुलाकात शिवपाल सिंह यादव और कभी इनकी मुलाकात होती है चंद्रशेखर आजाद से. अब किससे और मुलाकात करेंगे ओमप्रकाश राजभर यह चर्चा में है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले तैयारी की बातचीत चल रही का दावा कर रहे हैं. माना जा रहा है इस बार ओम प्रकाश राजभर इस बार बड़ा गेम खेलने की तैयारी में है.

यूपी की 54 कांशीराम कालोनियों में स्कूल और स्वास्थ्य केंद्र नहीं है, रारापा करेगी आर-पार

आज उन्होंने जिस तरीके से चंद्रशेखर रावण से मुलाकात की है इससे लोग यह सोच रहे हैं आने वाले दिनों में ओमप्रकाश राजभर किस और दल के साथ जा सकते हैं. या एक ऐसा गठबंधन बनाकर बसपा-सपा या कांग्रेस को सौपना चाहते हैं .  ओमप्रकाश राजभर के पास कुल चार विधायक हैं.

इस समय ओम प्रकाश राजभर एक बड़े नेता के तौर पर उभर रहे हैं जिनके साथ उत्तर प्रदेश के साथ ही साथ बाहर के राज्यों के भी कई दल मिलना चाहते हैं . किसके साथ राजभर का दिल मिलेगा यह अभी साफ़ नहीं हो पाया है. लेकिन राजभर अभी बड़ी पारी खेलना चाहते हैं. ओम प्रकाश राजभर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज लखनऊ में आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर आजाद जी से शिष्टाचार मुलाकात की और आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर उनसे चर्चा की ।


Leave a Reply