पालघर : जूना अखाड़े ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार, शिवसेना के हैं MP और MLA , नहीं आया बयान ! 

पालघर की घटना को लेकर पंच दशनाम जूना अखाड़ा ने आक्रोश व्यक्त किया है. इस मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अखाड़े के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत प्रेम गिरी ने एक पत्र जारी किया है. वही इस मामले को लेकर लोग नाराज हैं

0
1104
yogi cm
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, यूपी.

 

पालघर की घटना को लेकर पंच दशनाम जूना अखाड़ा ने आक्रोश व्यक्त किया है. इस मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अखाड़े के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत प्रेम गिरी ने एक पत्र जारी किया है. वहीँ यूपी के सीएम से न्याय की गुहार लगी है. इस मामले को लेकर लोग नाराज हैं. इस समय पालघर से सांसद और विधायक दोनों शिवसेना के हैं. मगर उनकी तरफ से इस मसले पर कोई बयान नहीं आया है.

जूना अखाड़े की खबर
जूना अखाड़े का लेटर जो सोशल मीडिया से लिया गया है .

पालघर में तीन लोगों की पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने की हत्या, उठ रहे कई सवाल !

शिवसेना है यहाँ पर मजबूत

पालघर विधान सभा सीट पर श्रीनिवास वांगा शिवसेना के टिकेट पर चुनाव जीते हैं. यह सीट सुरक्षित है. वही यहाँ पर दो बार से लगातार राजेन्द्र गावित लोक सभा का चुनाव जीत रहे है. पहले ये भाजपा के टिकेट पर उपचुनाव जीते थे मगर 2019 में शिवसेना से जीत गए. दरअसल, यह सीट भाजपा के पास कई सालों से हैं. अब सवाल उठता है कि अभी तक यहाँ के सांसद और विधायक ने कोई बयान क्यों नहीं दिया है.

कोरोना महामारी में सरकार के हर सकारात्मक कार्य के साथ मजबूती से खड़ी है बसपा : सांसद रितेश पांडेय

ये है पूरी घटना

16 अप्रैल को पंचदशनाम जूना अखाड़े के संत कल्पवृक्ष गिरी (70), सुशील गिरी (35) व कार का ड्राइवर निलेश तेलगड़े के साथ ये लोग सूरत जा रहे थे. क्योंकि इनके गुरू श्री महंत रामगिरी की अचानक मौत हो गई थी. उनके अंतिम संस्कार में ये लोग जा रहे थे. पालघर के कासा थाने के गढ़चिंचले के पास सैकड़ों लोग मौजूद थे. सभी ग्रामीणों ने हमला बोल दिया है. जिसमें इन तीनों की मौत हो गई.

…तो क्या अमेरिका के ये तीन बड़े शहर अप्रैल में हो जायेंगे ख़त्म ?

पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने पुलिस पर उठाया सवाल !

पालघर की घटना का वीडियो लोगों को दुखी कर दे रहा है. जिसे लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने कहा है पुलिस के रवैये पर भी संदेह उठ रहा है. इसपर तुरंत कारवाई की जरूरत है.

moblynching, police, UddhavWorstCMEver, JusticeForHinduSadhus ट्वीटर पर ट्रेंड में है. लोग महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बातें लिख रहे हैं. लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा है. अखाड़ा परिषद भी इस घटना को लेकर आंदोलित है.

चीन में आज फिर मिले कोरोना के 43 केस, एक की हुई मौत


Leave a Reply