पालघर : जूना अखाड़े के साथ आये योगी, CM योगी ने उद्धव ठाकरे से की कठोर कार्रवाई की मांग

महाराष्ट्र के पालघर में हुई घटना से लोगों में आक्रोश है. वहीँ यूपी के CM योगी आदित्यनाथ भी साथ आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. कल शाम को ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात किया है.

0
1197
yogi cm
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, यूपी.

महाराष्ट्र के पालघर में हुई घटना से लोगों में आक्रोश है. वहीँ यूपी के CM योगी आदित्यनाथ भी साथ आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. कल शाम को ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात किया है. ये है ट्वीट ‘ पालघर, महाराष्ट्र में हुई जूना अखाड़ा के सन्तों स्वामी कल्पवृक्ष गिरि जी, स्वामी सुशील गिरि जी व उनके ड्राइवर नीलेश तेलगड़े जी की हत्या के सम्बन्ध में कल शाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी से बात की और घटना के जिम्मेदार तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हेतु आग्रह किया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री द्वारा यह बताया गया कि कुछ लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं तथा शेष को चिन्हित कर सभी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।’

पालघर : महाराष्ट्र गृहमंत्री ने छुपाया सच ! CM उद्धव जिन्हें साधु कह रहे हैं उन्हें गृहमंत्री लोग बता रहे, तो क्या दोनों में टकराव है ?

आखिर क्यों दिखाई लापरवाही ?

पालघर मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए और होगी भी नहीं. मगर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के साथ ही साथ पालघर पुलिस के बयान में इतना अंतर है की लोग अबतो सवाल करेंगे ही. क्या सीएम और गृहमंत्री में आपसी सामंजस्य नहीं है. या दोनों में टकराव की स्थिति है. CM उद्धव ठाकरे ने सबसे बाद में अपना बयान दिया है. उससे पहले गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान आया था.

पालघर : मारने वालों में 9 बच्चे भी शामिल, कुल 110 लोग हिरासत में, गृह मंत्री ने बताया था 101 !

सीएम का आया बयान

पालघर की घटना पर कार्रवाई की गई है। जिन्होंने २ साधुओं, १ ड्राइवर और पुलिस कर्मियों पर हमला किया था, पुलिस ने घटना के दिन ही उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस अपराध और शर्मनाक कृत्य के अपराधियों को कठोर दण्ड दिया जाएगा।

पालघर : 101 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

पालघर पुलिस का यह है बयान 

पालघर मामले में कुल 110 लोग शामिल हैं। जिनमें कुल 9 बच्चे भी है. सभी की पालघर पुलिस ने अरेस्ट किया है. जिनमें से 9 को जुवेनाइल गृह में भेज दिया गया है. और 101 को हिरासत में रखा गया है. उनसे पूछताछ हो रही है. 30 अप्रैल तक ये सभी पुलिस हिरासत में रहेंगे।

पालघर : जूना अखाड़े ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार, शिवसेना के हैं MP और MLA !


Leave a Reply