सभी विद्यार्थियों एवं देशवासियों के अभिभावक हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : सांसद रामचरण बोहरा

दो घंटे तक चले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने परीक्षा और जीवन में तनाव पर बच्चों के सवालों के जबाव दिए।

0
621
इस कार्यक्रम के संयोजक खेम चंद शर्मा अवार्ड देते हुए.
इस कार्यक्रम के संयोजक खेम चंद शर्मा अवार्ड देते हुए.

  • पीएम सभी देशवासियों से एवं परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों से संवाद करते हैं
  • इस कार्यक्रम के संयोजक खेम चंद शर्मा एडवोकेट ने निभाई अपनी महत्वपूर्ण भूमिका, दी जानकारी

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में विद्यार्थियों से ‘परीक्षा पे चर्चा’ (pariksha pe charcha 2023) कार्यक्रम के माध्यम से संवाद किया। दो घंटे तक चले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने परीक्षा और जीवन में तनाव पर बच्चों के सवालों के जबाव दिए। जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा की उपस्थिति में वीडियो कान्फेंसिंग के माध्यम से जयपुर के कैंब्रिज कोर्ट हाई स्कूल में भी प्रसारण किया गया। जयपुर में आयोजित इस कार्यकम को सांसद बोहरा ने सैकड़ों विद्यार्थियों के साथ देखा व सुना।

पूर्व में 24 जनवरी को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के अंतर्गत चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई थी सांसद बोहरा ने चित्रकला प्रतियोगिता में विजेता रहे विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया प्रतियोगिता में कलाकार आर्ट एकेडमी के साकिब ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सांसद बोहरा ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी 550 छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र वितरित किए।

इस दौरान विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए सांसद बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हर माह मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों से बात करते हैं और हर साल परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से विद्यार्थियों के साथ संवाद कर रहे हैं मोदी सभी देशवासियों और विद्यार्थियों के अभिभावक हैं सभी विद्यार्थी मोदी जी द्वारा बताई गई बातों से प्रेरणा ले कर उन्हें अपने जीवन में उतारे। सांसद बोहरा ने कहा कि विद्यार्थी इस देश का भविष्य है विद्यार्थियों के विकास से ही इस देश का विकास संभव है क्योंकि विद्यार्थी ही आगे चलकर अध्यापक, डॉक्टर, वैज्ञानिक,अधिकारी एवं राजनेता बन कर देश को चलाएंगे।

सांसद बोहरा ने कहा कि अब बच्चों की परीक्षा शुरू होने वाली है तो विद्यार्थी किसी भी तरह के दबाव व तनाव से मुक्त होकर परीक्षा दे एवं अपने जीवन में आगे बढ़े। इस दौरान सांसद बोहरा ने इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए कैंब्रिज कोर्ट हाई स्कूल के निदेशक आर एस रावत का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम संयोजक खेम चंद शर्मा एडवोकेट ने बताया कार्यक्रम के दौरान जयपुर शहर जिला अध्यक्ष राघव शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, पूर्व विधायक अरुण चतुर्वेदी ,पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, नगर निगम ग्रेटर उपमहापौर पुनीत कर्णावत, भाजपा पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार, जयपुर शहर उपाध्यक्ष केदार शर्मा, जयपुर शहर महामंत्री तेज सिंह, रोहित रूहाटिया सहप्रभारी परीक्षा पर चर्चा, प्रदेश मीडिया कार्यालय प्रभारी चंपालाल रामावत, कविता मलिक कार्यक्रम संयोजक खेमचंद शर्मा उपस्थित रहे।


Leave a Reply