यह किसान ग्रामीणों को फ्री में दे रहा सब्जी और यहाँ से पुलिस जवान को जा रही है चाय और नाश्ता

कोरोना के समय पूरे देश में लाकडाउन है. ऐसे में हर तरफ लोग अपने घरों में है. पुलिस और आम लोगों को खाने और अन्य जरुरी चीजों की जरुरत पड़ रही है. ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक अपील की थी जिसका असर अब दिखने लगा है. कई तरफ से ऐसे फोटो और विडियो देखने को मिला है.

0
1512
रोटी बनकर तैयार
रोटी बनकर तैयार पड़ी

कोरोना के समय पूरे देश में लाकडाउन है. ऐसे में हर तरफ लोग अपने घरों में है. पुलिस और आम लोगों को खाने और अन्य जरुरी चीजों की जरुरत पड़ रही है. ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक अपील की थी जिसका असर अब दिखने लगा है. कई तरफ से ऐसे फोटो और वीडियो देखने को मिला है. आइये जानते है वो कौन लोग हैं जो इस तरह के काम में लगे हैं. जिन्हें मोदी ने खुद ट्वीट किया है.

टमाटर
खेत में टमाटर की फसल

CORONA VIRUS : देश के शिक्षा मंत्री की बेटी खुद बना रही मास्क और बाँट भी रहीं

शशि पाठक ने किया है ट्वीट

मेरे घर से रोजाना 50TDRF की टीम को सुबह का नाश्ता,और ड्यूटी पर तैनात पुलिस के सभी जवानों को चाय, आदि जरूरत की चीजें उपलब्ध कराया जा रहा है, भगवान इतना सामर्थ्य दे की ये सेवा हम करते रहे, आप के हाथों देश सुरक्षित है, आपके आदेश का हम सब पालन करेंगे. और वहीं इस ट्वीट को पीएम ने शेयर करते हुआ लिखा है कि कोरोना महामारी के समय देश सेवा का यह एक अनुपम उदाहरण है। इसपर अब तेजी से चर्चा हो रही है.

रोटी बनकर तैयार
रोटी बनकर तैयार पड़ी

चित्रकूट में हजारों जरुरतमंद लोगों के लिए ‘दयालु’ बने कमिश्नर गौरव

पीएम ने की थी अपील

हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।

चीन में आज फिर मिले कोरोना के 43 केस, एक की हुई मौत

शिव शहाणे ने ट्वीट किया है मोदीजी, मेरे खेती मे टमाटर,गोबी और जो भी सब्जी है, वह मेरे गाँव में विनामूल्य लेके जाने के लिए मैने आव्हान किया है. मोदीजी आप भी अपने सेहत का ख्याल रखे ! हम सब आपके साथ है! भारत का ध्वज‌स्तम्भ पर त्रिकोणीय झंडा.


Leave a Reply