PM मोदी अपने चाहने वालों से बोले-मेरा सम्मान करना है तो करिये ये काम

पीएम ने लोगों का कुछ अफवाहों पर ध्यान दिलाया है

0
1144
पीएम नरेन्द्र मोदी
पीएम, नरेन्द्र मोदी

कोरोना का असर पूरे भारत में फैलता जा रहा है. हालांकि, सरकार इसपर बेहतर काम कर रही है. लगातार सरकार सतर्क है और जी तोड़ काम कर रही है. वहीँ अब एक नया मोड़ आ गया है. पीएम ने लोगों का कुछ अफवाहों पर ध्यान दिलाया है. उन्होंने इसके लिए ट्वीट किया है. आइये जानते है क्या है पूरा मामला.

YOUTH CONGRESS : एक्सक्लूसिव : इसलिए बदले राजस्थान के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष

पीएम ने ये लाइने की है ट्वीट

‘हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता। मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।’

कोरोना का असर : महाराष्ट्र सरकार ने की बड़ी अपील और यूपी सरकार ने उठाया यह बड़ा कदम

आरएसएस की दृष्टी और दर्शन
आज के इस युग में जिस परिस्थिति में हम रहते हैं, ऐसे एक-एक, दो-दो, इधर-उधर बिखरे, पुनीत जीवन का आदर्श रखनेवाले उत्पन्न होकर उनके द्वारा धर्म का ज्ञान, धर्म की प्रेरणा वितरित होने मात्र से काम नहीं होगा। आज के युग में तो राष्ट्र की रक्षा और पुन:स्थापना करने के लिए यह आवश्यक है कि धर्म के सभी प्रकार के सिद्धांतों को अंत:करण में सुव्यवस्थित ढंग से ग्रहण करते हुए अपना ऐहिक जीवन पुनीत बनाकर चलनेवाले, और समाज को अपनी छत्र-छाया में लेकर चलने की क्षमता रखनेवाले असंख्य लोगों का सुव्यवस्थित और सुदृढ़ संगठन।

LOCKDOWN : महिला सिपाहियों ने शादी की डेट टाल दी मगर ड्यूटी से नहीं हटेंगी


Leave a Reply