Home विशेष पोलटॉक की वेबसाइट भी हुई लांच, ये दिग्गज रहे शामिल

पोलटॉक की वेबसाइट भी हुई लांच, ये दिग्गज रहे शामिल


यू ट्यूब चैनल पर सियासी खबरों का पसंदीदा ठौर बना पोलटॉक अब वेबसाइट के रूप में हाजिर हो चुका है. जहां पर आपको सियासत का सटीक विश्लेषण पढ़ने को मिलेगा. यहाँ राजनीति से राजनीति के आगे तक की कहानियां और खबरें होंगी. इतना ही नहीं नेताओं की कथनी और करनी पर जनता के सवालों और मांगों की तहकीकात पूरी होगी.

जयपुर में स्थित जवाहर कला केंद्र (जेकेके) में पोलटॉक.इन वेबसाइट की शुरुआत करते बीबीसी के वरिष्ठ पत्रकार नारायण बारेठ .

पोलटॉक.इन में आपको राजनीति कैटेगरी जिसमें चुनाव और उस राज्य में रुझान की पूरी खबर और जानकारी होगी. दूसरी कैटेगरी जनसरोकार में सामाजिक मुद्दे और घटनाक्रम की पूरी पड़ताल की जायेगी. तीसरी कैटेगरी अंदर की बात में राजनीतिक उठापटक के पीछे का पूरा विश्लेषण होगा. चौथी कैटेगरी विशेष में आपको सियासी गलियारे के वो दिलचस्प किस्से और इंटरव्यू पढ़ने को मिलेंगे. जिसमें सियासत की गूढ़ बातों को समझने में मदद होगी. पोल टॉक.इन सही और तात्कालिक कंटेट लिखने के लिए कटिबद्ध है. और ये भी तय है कि सभी जानकारियां तथ्यपूर्ण और व्यावहारिक होंगी.

अपने जयपुर के आवास पर पोलटॉक.इन वेबसाइट की शुरुआत करते राजस्थान विश्वविद्यालय के जनसंचार केन्द्र के पूर्व अध्यक्ष प्रो. संजीव भानावत .

वेबसाइट की औपचारिक रूप से शुरुआत जयपुर के जवाहर कला केंद्र (जेकेके) में सोमवार की शाम 6 बजे शाम को हुई. जिसमें राजस्थान में बीबीसी के वरिष्ठ पत्रकार नारायण बारेठ , राजस्थान विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रो संजीव भानावत, जयपुर मीडिया स्कूल के संस्थापक मनीष शुक्ला, यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आयुष भारद्वाज, अन्तरराष्ट्रीय आर्टिस्ट (पेंटर) अमित कल्ला जी मौजूद रहे.

जयपुर में पोलटॉक.इन वेबसाइट की शुरुआत करते हुए जयपुर मीडिया स्कूल के संस्थापक नीष शुक्ला, यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष युष भारद्वाज, अन्तरराष्ट्रीय आर्टिस्ट (पेंटर) अमित कल्ला .

POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

1 COMMENT

  1. शुभ शुरुआत। शुभकामनाएं संतोषजी।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...

%d bloggers like this: