आज राजस्थान के 24 जिलों में नहीं मिले एक भी कोरोना मरीज, जोधपुर में 30 और जयपुर में 17 मिले

राजस्थान (RAJASTHAN COVID-19) में कोरोना का असर दिख रहा है. यहाँ पर बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं. अपने प्रदेश में लॉकडाउन (LOCKDOWN) लगाने वाला राजस्थान देश का पहला राज्य है. प्रदेश में कुल 33 जिले हैं. जिनमें से 29 जिलों में कोरोना का असर है.

0
804
RAJASTHAN
राजस्थान में मिले हैं कई मरीज.

राजस्थान (RAJASTHAN COVID-19) में कोरोना का असर दिख रहा है. यहाँ पर बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं. अपने प्रदेश में लॉकडाउन (LOCKDOWN) लगाने वाला राजस्थान देश का पहला राज्य है. प्रदेश में कुल 33 जिले हैं. जिनमें से 29 जिलों में कोरोना का असर है. लेकिन राहत भरी खबर यह है कि शनिवार को राजस्थान के 24 जिलों में एक भी कोरोना के केस नहीं मिले हैं. जबकि 5 जिलों में कोरोना के 54 केस मिले हैं. सबसे अधिक जोधपुर में 30 और जयपुर में कुल 17 कोरोना के केस मिले हैं. अजमेर में 3 और अलवर में दो लोगों में कोरोना के लक्षण मिले हैं. चित्तौड़गढ़ में एक मरीज मिला है.

आतिफ रशीद की रसोई से महीने भर से हजारों लोगों को मिल रहा भोजन

राजस्थान में अभी ये है हालात

राजस्थान में कुल 2720 मरीज मिल चुके हैं. जिनमें से अभी 1534 मामले चल रहे हैं. 714 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं. 1121 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. अभी तक 65 लोगों की मौत हो चुकी है. शनिवार को 3 लोगों की मौत हुई है. शनिवार को 54 मामले मिले.

PALGHAR UPDATE : विहिप ने राष्ट्रपति से की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग

प्रमुख जिलों की ये है स्थिति

अजमेर में कुल अभी भी 150 लोग कोरोना पाजिटिव हैं. बांसवाड़ा में 25, अलवर में 5, जयपुर में 559, जोधपुर में 442, नागौर में 103, टोंक में 44 अभी भी कोरोना के मामले हैं.

ग्राम पंचायतों पर गठित कोर ग्रुप में सरपंचों की घोर उपेक्षा करना गैर प्रजातांत्रिक : राजेन्द्र राठौड़

ये जिले हैं कई जोन में 

राजस्थान में जयपुर, जोधपुर, कोटा, अजमेर, भरतपुर, नागौर, बांसवाड़ा और झालावाड भी रेड जोन में हैं. राजस्थान में कई जिले ग्रीन और ओरेंज जोन में हैं.

CORONA UPDATE : प्रयोगशाला सहायकों को अतिशीघ्र नियुक्ति दें सरकार : राजेन्द्र राठौड़

जयपुर, जोधपुर, नागौद, कोटा और अजमेर ज्यादा प्रभावित 

राजस्थान में जयपुर, जोधपुर, कोटा और अजमेर ज्यादा प्रभावित है. अजमेर में कुल 150, जयपुर में 559, जोधपुर में 442, नागौद में 103 और कोटा में 74 केस मिल चुके हैं.

ग्रामीण क्षेत्र में हर व्यक्ति को रोजगार की गारंटी दी जाये : अरुणा रॉय


Leave a Reply