राजस्थान के सभी जिलों में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ राजस्थान के सभी जिलों में एफआईआर दर्ज कराई गई. राजस्थान यूथ कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में ऐसा किया है. इससे संबित पात्रा की मुसीबत बढ़ेगी. राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी आयुष भारद्वाज ने बताया कि समाचार चैनल 'आज तक' पर दिनांक 12 अगस्त को सायं 5:00 बजे डिबेट कार्यक्रम दंगल में कांग्रेस का पक्ष रखते हुए प्रवक्ता राजीव त्यागी उपस्थित थे.  उस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने वक्तव्य जारी कर राजनीतिक मर्यादा और शुचिता को खत्म करने का कार्य किया.

0
728
आयुष भारद्वाज, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी, राजस्थान, प्रदेश युवा कांग्रेस
आयुष भारद्वाज, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी, राजस्थान, प्रदेश युवा कांग्रेस

  • राजस्थान युवा कांग्रेस ने 33 जिलों में 39 जगह पर एफआईआर दर्ज करवाई गई
  • कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी के मौत का मामला

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ राजस्थान के सभी जिलों में एफआईआर दर्ज कराई गई. राजस्थान यूथ कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में ऐसा किया है. इससे संबित पात्रा की मुसीबत बढ़ेगी. राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी आयुष भारद्वाज ने बताया कि समाचार चैनल ‘आज तक‘ पर दिनांक 12 अगस्त को सायं 5:00 बजे डिबेट कार्यक्रम दंगल में कांग्रेस का पक्ष रखते हुए प्रवक्ता राजीव त्यागी उपस्थित थे.  उस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने वक्तव्य जारी कर राजनीतिक मर्यादा और शुचिता को खत्म करने का कार्य किया.

दिल्ली में वसुंधरा, मानेसर में सचिन और जैसलमेर में पड़ी है सरकार, ‘आनंद’ में अशोक गहलोत !

आयुष का कहना है कि संबित पात्रा ने राजीव त्यागी को इंगित करते हुए अमर्यादित, जातिगत एवं धार्मिक टिप्पणी की जिसका त्यागी पर बेहद गहरा असर पड़ा. नतीजन उस डिबेट के कुछ वक़्त बाद ही हृदयाघात होने से उनकी मृत्यु हो गई. ऐसे में इस प्रकरण को राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ने गैरइरादतन हत्या का माना है।

विपक्ष की आलोचना से परेशान हुए झारखंड के शिक्षामंत्री, 11वीं में लिया एडमिशन, बच्चों के साथ क्लास में पढ़ेंगे

मुख्य प्रवक्ता आयुष भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि युवा कांग्रेस द्वारा सभी 33 जिलों में 39 जगह पर भाजपा प्रवक्ता  संबित पात्रा के विरुद्ध एफ०आई०आर दर्ज करवाई है, यह रिपोर्ट संबंधित जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष द्वारा करवाई गई है.

पीएम बनते-बनते रह गये थे प्रणब दा ! बना लिए थे अलग दल ! बाद में राष्ट्रपति बने ! बड़ी रोचक है कहानी !

इस मामले को लेकर कांग्रेस देश में मुद्दा बनाए हुए है. इसी कड़ी में राजस्थान में जिस तरह से इस मुद्दे पर कार्रवाई हो रही है यह संबित पात्रा के लिए मुसीबत है.

 

 


Leave a Reply