मान्यवर कांशीराम कालोनी संघर्ष समिति ने प्रताप चन्द्रा को किया सम्मानित

मान्यवर कांशीराम कालोनी संघर्ष समिति की संयोजक कान्ति पाण्डेय सहित सैकड़ों सदरौना कालोनीवासियों नें वर्षों से कालोनी हेतु संघर्षरत प्रताप चन्द्रा को सम्मानित किया.

0
170
राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रताप चन्द्रा को किया गया सम्मानित
राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रताप चन्द्रा को किया गया सम्मानित

  • राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रताप चन्द्रा ने बिजली, पानी, सड़क, स्ट्रीट लाईट दिलाया था

पोल टॉक नेटवर्क | लखनऊ

Pratap Chandra
Pratap Chandra

मान्यवर कांशीराम कालोनी संघर्ष समिति की संयोजक कान्ति पाण्डेय सहित सैकड़ों सदरौना कालोनीवासियों नें वर्षों से कालोनी हेतु संघर्षरत प्रताप चन्द्रा को सम्मानित किया. लखनऊ के सदरौना स्कूल ग्राउंड में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें इलाके के तमाम गणमान्य लोग शामिल हुए.

सम्मान समारोह की आयोजक कान्ति पाण्डेय ने कहा कि जनहित में संघर्षरत राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी (RRP) के अध्यक्ष  प्रताप चन्द्रा जी ने गत 7 वर्षों से लगातार मान्यवर कांशीराम कालोनीवासियों के मूलभूत सुविधाओं बिजली, पानी, सड़क, स्ट्रीट लाईट, आवास, राशन कार्ड आदि के लिए लगातार सड़कों और अदालतों में संघर्ष करके मुहैया कराते रहे है, जिसके फलस्वरूप लखनऊ के मान्यवर कांशीराम कालोनी सदरौना, गहरू, पारा, लौलाई के लाखों निवासी अध्यक्ष  प्रताप चन्द्रा को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं, ऐसे कर्णधार को सम्मानित करना, कालोनीवासियों के लिए सम्मान की बात है.

समारोह में शामिल सैकड़ों कालोनीवासियों नें आगामी विधानसभा चुनाव में प्रताप चन्द्रा को न सिर्फ अपना पूरा सहयोग बल्कि जीत दिलाने के लिए संकल्पित हुए. कालोनीवासियों नें कहा कि जब बिना किसी पद के प्रताप चन्द्रा ने कालोनीवासियों के लिए इतना कुछ किया है, तो चुनाव में वोट देकर उन्हें मजबूत करने से हमें और भी लाभ होगा और हमारा जीवन स्तर और सुधर सकेगा.

प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि प्रताप चन्द्रा को मान्यवर कांशीराम कालोनियों के लोग अपने परिवार की तरह मानते हैं, इसलिए उनके लिए काम करना, लोगों के चेहरे पे ख़ुशी देखना, इनके जीवन की बेहतरी के लिए संघर्ष करना न सिर्फ अच्छा लगता है बल्कि अपना फ़र्ज़ भी समझते हैं. सम्मान समारोह में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी (RRP) के अध्यक्ष प्रताप चन्द्रा के साथ उनके संघर्ष में साथ देने वाले सहयोगी अजय सिंह, मनोज कुमार व नैमिष प्रताप सिंह का भी सम्मान किया गया.


Leave a Reply