RRP : प्रबंध निदेशक से सहायक अभियंता को निलंबित करने की मांग

मा० कांशीराम गरीब कालोनी सदरौना में बिजली के मनमाने बिलों को ठीक कराने के लिए राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी नें अधिशासी अभियंता से कहकर कल सुबह 10 बजे से बिल सुधारक कैम्प निर्धारित करवाया था जो सहायक अभियंता  रोहित सिंह के नेतृत्व में लगना था जिसकी सूचना कालोनीवासियों को पूर्व में दी गई थी.

0
361
आर आर पी \RRP
आर आर पी RRP

  • गरीबों के बिजली बिल का ब्याज, सरचार्ज ख़त्म कर संशोधित कराने की मांग

पोल टॉक नेटवर्क |  लखनऊ

जिसके कारण बिजली के मनमाने बिल ठीक कराने हेतु बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही इकट्ठे थे लेकिन सहायक अभियंता रोहित सिंह दोपहर लगभग 2 बजे आये और बजाये बिल ठीक कराने के जनता से न सिर्फ बहस करने लगे बल्कि दलित जातिसूचक टिपण्णी करते हुए कहा तुम लोग बिजली चोरी करते हो भिखारी, जब जमा करने की औकात नहीं तो कनेक्शन क्यूँ लिया था, एक एक घर की बिजली कटवा दूंगा, ये सुनते ही जनता आक्रोशित हो गई और अभियंता को खदेड़ कर भगाया.

लंबे समय से गरीबों वंचितों की लड़ाई लड़ रहे राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी और मा० कांशीराम कालोनी संघर्ष समिति के अध्यक्ष प्रताप चंद्र भी मौजूद थे जिन्होंने सहायक अभियंता रोहित सिंह को बिल ठीक कराने के लिए कहा जिसपर रोहित सिंह और उनके साथी श्री प्रताप चंद्र को भी आपत्तिजनक टिपण्णी करते हुए अभद्रता की जिससे जनता और आक्रोशित हो गई .आज राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रताप चंद्रा नें मध्यांचल के प्रबंध निदेशक को पत्र सौपा जिसमें लिखा कि गरीब आवास में रहने वालों का कनेक्शन एक किलोवाट का है और बिल किसी का 1 लाख, 2 लाख, किसी का 3 लाख बनाया गया है. वहीँ दूसरी और मात्र 83 रूपये बकाये पर भी कनेक्शन काट दिया जा रहा है. (बिल छायाप्रति संलग्न)जो अन्यायपूर्ण है, कृपया ब्याज/अन्य चार्ज ख़त्म कर बिल संशोधित किया जाना अपेक्षित है.

प्रार्थना/मांग:

1- ऐसे सहायक अभियंता रोहित सिंह जो न सिर्फ अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी करता हो बल्कि अपनी ड्यूटी भी न निभाता हो उसे तत्काल निलंबित किया जाये.

2- गरीबों का ब्याज/अन्य चार्ज ख़त्म कर बिल संशोधित किया जाये.

कृपया उक्त प्रार्थनाओं/मांगों को एक सप्ताह में निस्तारित कराएँ अन्यथा हम मजबूरन विधिक कार्यवाही को बाध्य होंगे |


Leave a Reply