RRP ने दिया PM राहत कोष में 25 हज़ार रुपए का सहयोग, कोरोना से लड़ना है

सभी पार्टियों से किया अपील , जनहित में अपनी पार्टी फंड से दें सहयोग

0
616

प्रताप चन्द्रा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी .

स्वच्छ राजनीती और सामाजिक सरोकार के लिए बनी राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी ने अपने पदाधिकारियों के सहयोग द्वारा पार्टी फंड से प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 हज़ार का योगदान दिया. उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए यह सहयोग किया है. सरकार को फंड में कमी न आये इसलिए ऐसा किया जा रहा है.

कोरोना से देश में आई आपदा किसी युद्ध के समान है जिससे जीतने के लिए सबका सहयोग जरुरी है. अमूमन राजनितिक दल जनता से चंदा लेकर फंड जमा करती हैं परन्तु जन आपदा आने पर अपने पार्टी फंड से राहत कोष में चंदा देने का उदाहरण नहीं मिलता है, इसीलिए पार्टियों के रवैये से लोगों में दलों के प्रति आक्रोश होता है और लुटेरे होने का भाव उत्पन्न होता है, लिहाज़ा सभी पार्टियों को अपनी समर्थ अनुसार पार्टी फंड से आपदा राहत कोष में दान देना चाहिए.

सभी पार्टियों से अपील किया कि हमारी राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी को जनता से चंदा नहीं मिलता लेकिन पदाधिकारियों नें अपने से चंदा दिया जिसे राहत कोष में दिया गया है अभी और भी मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दिया जायेगा, अपील है कि सभी पार्टियाँ राहत कोष में डोनेट करें. पोल टॉक ऐसे कार्यों का समर्थन करता है. आप भी आगे आये और लोगों की मदद करें.


Leave a Reply