वाह सलमान खान भाईजान ! आप तो सच में जरुरतमंदों के लिए ‘देवदूत’ बन गये

लॉकडाउन (lockdown) में पूरा देश फंसा पडा है. ऐसे में जो जहां है वो वहीं पर रह रहा है. जिसके पास संसाधन है वो तो ठीक है जिसके पास नहीं है वो और परेशान है. बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो रहे हैं. सभी भी भोजन और पैसे की जरुरत है. ऐसे में सरकार तो मदद कर रही है लेकिन कई समाज सेवी भी इस मदद में लगे हैं. लेकिन बॉलीवुड के कई स्टार हैं जो बहुत बेहतरीन काम कर रहे हैं.

0
663
salman khan
सलमान खान.

लॉकडाउन (lockdown) में पूरा देश फंसा पडा है. ऐसे में जो जहां है वो वहीं पर रह रहा है. जिसके पास संसाधन है वो तो ठीक है जिसके पास नहीं है वो और परेशान है. बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो रहे हैं. सभी भी भोजन और पैसे की जरुरत है. ऐसे में सरकार तो मदद कर रही है लेकिन कई समाज सेवी भी इस मदद में लगे हैं. लेकिन बॉलीवुड के कई स्टार हैं जो बहुत बेहतरीन काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में पहला नाम सामने आ रहा है सलमान खान (salman khan) का. जो खुद लॉक डाउन में अपने पनवेल के फॉर्महाउस में फंसे हैं. जहां से वो जरुरतमंदों की मदद भी कर रहे हैं. लोग कहने लगे हैं कि सलमान भाई आपतो सच में जरुरतमंदों के लिए ‘देवदूत’ बन गये हैं.

आतिफ रशीद की रसोई से महीने भर से हजारों लोगों को मिल रहा भोजन

सलमान ने वीडियो किया शेयर

एक्टर सलमान खान (salman khan) ने ट्रेक्टर, पिकप, बैलगाड़ी भरकर जरूरतमंद को राशन भेजा है. वो खुद ट्रेक्टर, पिकप, बैलगाड़ी पर राशन रख रह रहे थे. इनके साथ अन्य लोग भी इस काम में लगे हैं. इस विडियो में सब दिख रहा है. इस काम के लिए जैकलिन फर्नांडीस और यूलिया वंतूर को सलमान ने धन्यवाद लिखा है.

PALGHAR UPDATE : विहिप ने राष्ट्रपति से की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग

10 करोड़ से अधिक करेंगे दान 

सलमान खान ने अप्रैल में 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके अलावा उन्होंने आगे मई में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे। सलमान खान के इस कार्य की चर्चा हर जगह हो रही है.

एक्सक्लूसिव : रामायण के राम अरुण गोविल इसलिए नहीं बन पाए सांसद जबकि सीता, रावण और हनुमान बन गए थे सांसद

 


Leave a Reply