‘सत्यमेव जयते 2’ में हुई संदीप यादव की ‘पराजय’

फ़िल्म 'सत्यमेव जयते 2' (satyamev-jayate-2 ) में अभिनेता संदीप यादव (sandeep-yadav) की पराजय हुई है। इस फ़िल्म में एक भष्ट सरकारी अधिकारी का किरदार निभा रहे संदीप यादव की जॉन अब्राहम ने न सिर्फ़ जमकर पिटाई की है बल्कि मुर्गा बनवाकर माफ़ी भी मंगवाई है।

0
63
satyamev-jayate-2-actor-sandeep-yadav
'सत्यमेव जयते-2' के कलाकार संदीप यादव

  • लखनऊ निवासी संदीप ने बताया कि जॉन अब्राहम के साथ काम करके अच्छा लगा
  • इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग लखनऊ तथा कुछ हिस्सा बनारस व आसपास शूट किया गया है

पोल टॉक नेवटर्क | लखनऊ

फ़िल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (satyamev-jayate-2 ) में अभिनेता संदीप यादव (sandeep-yadav) की पराजय हुई है। इस फ़िल्म में एक भष्ट सरकारी अधिकारी का किरदार निभा रहे संदीप यादव की जॉन अब्राहम ने न सिर्फ़ जमकर पिटाई की है बल्कि मुर्गा बनवाकर माफ़ी भी मंगवाई है। हुआ यूं कि इस सरकारी अधिकारी से एक मुस्लिम लड़की सेना से रिटायर्ड अपने पिता की पेंशन का चेक लेने आती है लेकिन अधिकारी न सिर्फ़ उसके धर्म को लेकर कटुशब्द बोलता है, बल्कि उस पर ग़लत नीयत भी रखता है, इस छीना झपटी में लड़की के हाथ से क़ुरान उछल जाती है तभी जॉन अब्राहम की एंट्री होती है वो कुरान ज़मीन पर नहीं गिरने देते हैं उसे अपने हाथ में ले लेते हैं और लड़की को देते हैं और इधर इस अधिकारी से बहस बाज़ी शुरू होती है और फिर पिटाई। डर के मारे अधिकारी चेक लाकर उस लड़की को दे देता हैं। जॉन अब्राहम इस अधिकारी को इसकी ग़लती के लिए लड़की के सामने मुर्गा बनवाकर माँफी मँगवाते हैं।

संदीप ने बताया कि जॉन अब्राहम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, हम पहले भी काम कर चुके हैं फ़िल्म बाटला हाउस में, इसलिए उनसे अच्छी ट्यूनिंग है। जॉन सर बहुत ही प्यारे इंसान हैं। अपने को-एक्टर्स से बहुत अच्छे से पेश आते हैं। हमारे बीच एक्शन सिकवेंस भी थे, जिसमे जॉन ने मुझे बहुत सपोर्ट किया ताकि मुझे चोट न लगे।

मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म पूरी तरह से फुल मसाला फ़िल्म है, जिसमें एक्शन, डाँस, ड्रामा, आइटम सॉन्ग तथा अतिश्योक्ति से भरपूर संवाद हैं। फ़िल्म की कहानी 80 के दशक में आई फिल्मों की तरह ही है। एमे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को टी सीरिज़ ने प्रोड्यूस किया है तथा जॉन अब्राहम व दिव्या खोसला कुमार इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

इस फ़िल्म की अधिकतर शूटिंग लखनऊ में हुई, तथा कुछ हिस्सा बनारस व आसपास शूट किया गया है। इसमें ज़्यादातर लखनऊ के थिएटर एक्टर्स ने बढ़िया काम किया है। जिनमें संदीप यादव, नवल शुक्ला, अर्पित मिश्रा, अजय सिंह, कपिल तिलहरी, मो. सैफ़, अम्बुज रस्तोगी, आकाश पांडेय, ज़िया अहमद, तूलिका बनर्जी प्रमुख हैं। बताते चले कि योगी सरकार की फ़िल्म नीति की वजह से व स्थानीय प्रशासन से मिल रहे सहयोग की वजह से यू पी ख़ासकर लखनऊ शूटिंग हब बनता जा रहा है।


Leave a Reply