शिवपाल सिंह यादव को रास आ रही बीजेपी, योगी सरकार की तारीफ

0
154

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का बीजेपी प्रेम लगातार खुल कर सामने आ रहा है। रविवार को उत्तर प्रदेश के इटावा (UP Etawah) के जसवंतनगर में तकनीकी शिक्षा के अंतर्गत संचालित आरएस ITI में छात्रों को योजना के तहत टैबलेट बांटे गए। कार्यक्रम में शिवपाल सिंह यादव बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की।

टैबलेट वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा सरकार कह रही है कि युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना है, इसलिए हम सभी को आत्मनिर्भर बनना है। शिवपाल ने कहा आधुनिक युग में विद्यार्थियों के लिए टैबलेट और लैपटॉप बहुत जरूरी हैं। देश में तरक्की हो रही है। साल 2012 और  2013 में लैपटॉप की योजना चली थी। वर्तमान सरकार ने फिर से टैबलेट, लैपटॉप बांटे हैं, यह अच्छा काम है। शिवलाल सिंह यादव ने कहा, “आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं। बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता।”

योगी सरकार की तारीफ 

शिवपाल सिंह यादव ने सम्बोधन करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की तारीफ की। उन्होंने सरकार की स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण योजना को अच्छा बताया। शिवपाल सिघ यादव ने राशन वितरण योजना की भी तारीफ की। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोगों को अनाज फ्री मिल रहा है। जनता को मिलना भी चाहिए, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को 8 घंटे काम भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मनरेगा की मजदूरी 200 रुपए मिलती है, लेकिन 8 घंटे काम देकर उनको 500 रुपए मिलने चाहिए। उन्होंने कहा कि 8 घंटे का काम अनिवार्य होना चाहिए।

वहीं शिवपाल सिंह यादव से से जब भारतीय जनता पार्टी  के साथ जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बचते हुए कहा “संगठन का काम शुरू हो चुका है।”


Leave a Reply