Home राजनीति से इतर LATEST UPDATE गायिका कनिका कपूर हो गई डिस्चार्ज, पूरी तरह से स्वस्थ्य है

गायिका कनिका कपूर हो गई डिस्चार्ज, पूरी तरह से स्वस्थ्य है


गायिका कनिका (kanika kapoor) कपूर की 6 वीं रिपोर्ट निगेटिव आई है. और उन्हें अब अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उन्हें SGPGIMS लखनऊ से छुट्टी मिल गई है. कनिका की लगातार 6वीं रिपोर्ट जिनमें से 5वीं और 6 वीं रिपोर्ट निगेटिव आई है. जबकी इनकी 4 रिपोर्ट पाजिटिव आई थी. और तभी से तमाम तरह की बातें सामने आ रही थी.

 

गौरतलब है कि बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की 20 मार्च को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। इससे पहले रविवार को संस्थान में तीन संदिग्ध मरीज आए इनमें एक का सैंपल लिया गया है। अन्य में लक्षण नहीं मिला। इन तीनों को होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है।

बहुत कम उम्र में कनिका कपूर ने की शादी, फिर हो गया था तलाक

इन लोगों को भी संक्रमण का था खतरा 

कनिका के साथ पार्टी में कई दिग्गज शामिल थे. जिनमें से सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, सांसद दुष्यन्त सिंह, विधायक पंकज सिंह के साथ कई दिग्गज नेता और मंत्री उस पार्टी में शामिल थे. लेकिन जब सभी की रिपोर्ट आई तो निगेटिव आई. अब सभी ने राहत की सांस ली है. वहीँ कनिका की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है.

RAJASTHAN : 98 साल का यह पूर्व विधायक अपनी पूरी पेंशन से 300 परिवार को करा रहा भोजन

ये थी कनिका की स्टोरी 

मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कनिका लंदन से लौंटी और कई पार्टियों में भी शामिल हुंईं. पार्टी में कई बड़े नेता, सासंद, अफसर शामिल थे. हालांकि, कनिका ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें कुछ नहीं मालूम था और उन्होंने वक्त रहते एहतियात बरता. इस वीडियो में आपको बताएंगे कि कनिका की पार्टी में मौजूद हाई प्रोफाइल हस्तियां कौन हैं?

भारत से लेकर आस्ट्रेलिया तक ऐसे मनाई गई 9 मिनट की ‘दिवाली’


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

कांग्रेस ने अनेकों घोटाले कर भारत के हित और साख को गिराया : डॉ. सतीश पूनियां

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत को आर्थिक उन्नति के साथ आत्मनिर्भर बना रहे, श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व...

गरीबों को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंत्री से की मुलाकात

न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए दिया ज्ञापन न्यू सांगानेर रोड व्यापार...

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...