AzamKhanJail: आजम खान की रिहाई पर ये क्या बोल दिए अखिलेश यादव ? शिवपाल ने खेल दिया ‘बड़ा खेल’

SP leader Azam Khan was released from Sitapur jail: सपा नेता आजम खान 27 महीने बाद जेल से हुए रिहा। शिवपाल यादव आजम को लेने गए थे सीतापुर जेल

0
91
SP leader Azam Khan released from UP jail

  • आजम खान सीतापुर जेल से हुए रिहा 
  • 27 म्हणे जेएल में रहने के बाद हुई आजम की रिहाई 

पोलटॉक नेटवर्क | लखनऊ/आदित्य कुमार 

Azam Khan Release from Jail: समाजवादी पार्टी (samajwadiparty ) के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) करीब 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए। शुक्रवार सुबह आजम खान की सीतापुर जेल से रिहाई हुई। तमाम आपराधिक मामलों में आजम खान 26 महीने 24 दिन सीतापुर जेल में बंद रहे। सीतापुर जेल (sitapur jail) प्रशासन के मुताबिक गुरूवार को सरेआम कोर्ट से आजम खान की अंतरिम जमानत को मंजूरी मिलने के बाद गुरूवार देर रात सीतापुर जेल (sitapur jail) अधिकारीयों को आजम खान की रिहाई के आदेश मिले। गुरूवार सुबह आजम खान को जेल से रिहा कर दिया गया।

शिवपाल यादव आजम को लेने पहुंचे जेल 

आजम खान की रिहाई के बाद आजम खान को सीतापुर जेल से लेने के लिए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव (shivpal yadav) और आजम खान (Azam khan) के दोनों बेटे शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल पहुंचे। जेल से बाहर आते ही सपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।  इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि हम लोग समाजवादी है ।नेता जी से हमने सीखा है सुख दुःख में रहना। आजम भाई हमारे साथी रहें हैं और हैं। हमारी बातचीत आज भी हुई है और आगे भी होती रहेगी।

वहीं सुबह सुबह प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव (shivpal yadav with azam khan) ने आजम खान की जेल से रिहा होने की जानकारी को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा कि सूबे के आवाम के लिए यह सुखद है कि आजम खान साहब आज उनके चाहने वालों के बीच होंगे… मैं सीतापुर के लिए निकल चुका हूं, उत्तर प्रदेश के क्षितिज पर नया सूरज निकल रहा है। आइए, आजम खान साहब का इस्तकबाल करें।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

आजम खान की रिहाई के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर जेल से बाहर आने पर स्वागत किया।  अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!”

 


Leave a Reply