Home चुनाव उत्तर प्रदेश लॉकडाउन : उत्तर प्रदेश से बाहर कहीं भी फंसे हुए सुल्तानपुर वालों...

लॉकडाउन : उत्तर प्रदेश से बाहर कहीं भी फंसे हुए सुल्तानपुर वालों के लिए संकट के साथी बने आनंद


लॉकडाउन में पूरी दुनिया के लोग अपने घरों में हैं. लेकिन कुछ लोग किसी कारणवस कहीं फंस गए हैं. उनके लिए सरकार पूरा प्रयास कर रही है कोई दिक्कत न आये. इसी के चलते प्रशासन भी अलर्ट पर है. लेकिन वहीँ सुल्तानपुर जिले की सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गाँधी अपने जिले वालों के लिए लगातार काम कर रही है. सांसद के ओएसडी आनंद लाल चौधरी ने बताया कि हर दिन सैकड़ों लोगों की हम लोग मदद कर रहे हैं. कहीं भी सुल्तानपुर वालों को कोई दिक्कत न आये इसके लिए पूरा प्रयास हो रहा है. संकट में लोगों के साथ आनन्द लाल चौधरी लगातार खड़े हैं.

मेरी वजह से ही धनंजय सिंह को मिली है पहचान : अभय सिंह

महाराष्ट्र के रायगढ़ में 50 को मिली राहत

महाराष्ट्र के रायगढ़ में फंसे 50 ट्रक ड्राइवरों को सांसद के ओएसडी आनंद लाल चौधरी ने वहां के डीएम से तत्काल संपर्क करके राशन व दवाओं की व्यवस्था कराया है. साथ ही उनके रहने की भी सुविधा मुहैया कराई गई. सभी ट्रक ड्राइवर सुल्तानपुर के रहने वाले हैं. जो कि कोरोना महामारी के चलते किए गए लॉक डाउन में महाराष्ट्र में फंस गए थे. जिस कारण इनको काफी परेशानी हो रही थी. इन लोगों ने किसी तरीके से सांसद मेनका गांधी से मदद मांगी थी. महाराष्ट्र के प्रशासन से बात कर इनको हर संभव मदद दिलाई गयी.

जब मैंने 3 करोड़ रूपये दे दिया तो अब 23 लाख रूपये की क्या जरूरत है : MLA रमेश चन्द्र मिश्र

मानेसर में दी गई मदद

पवन कुमार पाठक जो सुल्तानपुर के रहने वाले है. उन्हें हरियाणा के मानेसर में मदद की जरुरत थी. जहाँ पर उन्हें राशन किट दिलवाया गया. आनन्द की माने तो ऐसे ही हजारों लोगों की रोज बड़ी संख्या में मदद की जा रही है. चाहे वो किसी भी राज्य में फंसे हो. उन्हें कोई परेशानी नहीं आने देंगे. जो जरूरतमंद है उन्हें पूरी मदद दी जा रही है. इतना ही सुल्तानपुर की सांसद मेनका गाँधी की नजर पशुओं पर भी है. उन्हें भी ये मदद और देखभाल कर रही हैं.

यूपी के CM YOGI ने 20 अप्रैल से यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था, शिक्षा और कृषि पर लिया बड़ा निर्णय


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

कांग्रेस ने अनेकों घोटाले कर भारत के हित और साख को गिराया : डॉ. सतीश पूनियां

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत को आर्थिक उन्नति के साथ आत्मनिर्भर बना रहे, श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व...

गरीबों को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंत्री से की मुलाकात

न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए दिया ज्ञापन न्यू सांगानेर रोड व्यापार...

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...