Home अंदर की बात सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के आदेश जल्द :...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के आदेश जल्द : मयंक मधुर


  • बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक मयंक मधुर ने दी जानकारी
  • राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को 18 जून को लिखा था पत्र

नई दिल्ली | पोल टॉक नेटवर्क

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक मयंक मधुर ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (SUSHANT SINGH RAJPUT ) के मामले की सीबीआई (CBI ) जांच के लिए, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखकर 18 जून को मांग की थी कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अतिशीघ्र सीबीआई जाँच की जाये . जिससे सच्चाई सबके सामने आ जाए. सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है ? बॉलीवुड के कुछ ‘माफिया’ सच छुपाने के लिए धन-बल का प्रयोग कर रहे है। उनके द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को काफी पहले से ही धमकाने की बात भी बताई जा रही है. और अपने रुतवा और ताकत से सुशांत सिंह राजपूत को कई बड़ी फिल्मों से बाहर करवाने की बात भी सामने आई है. मयंक का कहना है कि इतने प्रतिभाशाली और हिट फिल्मों के बाद भी सुशांत को हमेशा अवार्ड से महरूम रख नेपोटिज्म की भेंट चढ़ाया जाता था.

LIVE UPDATE : 20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक पॅकेज की घोषणा : पीएम नरेंद्र मोदी

मयंक मधुर ने आरोप लगाते हुए कहा की ये आत्महत्या नही बल्कि साजिशन हत्या है . जिसे आत्महत्या और डिप्रेशन का नाम देकर बॉलीवुड के कुछ ‘ माफिया’ द्वारा प्रचारित किया जा रहा है. उनके प्रति झूठी संवेदना दिखाकर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

लॉकडाउन-4 के लिए 18 मई के पहले पूरी जानकारी दी जाएगी : पीएम मोदी

मयंक मधुर ने कहा है जब तक दोषियों को सजा ना दिलवा दूँ तबतक चुप नहीं बैठूँगा. हम (मयंक मधुर ) प्रधानमन्त्री कार्यालय व् गृह मंत्रालय के सम्पर्क में हैं. वहां से मुझे (मयंक मधुर ) को आश्वान दिया गया है की इस मामले पर मंत्रालय विचार कर रहा है. जल्द ही सीबीआई जांच का आदेश हो सकता है.

कोराना इफेक्ट : इस रमजान मुसलमानों की इबादत पर भी पड़ा है असर

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने घर में मृत पाया गया था. तभी से इसमें मामले को लेकर कई बातें सामने आ चुकी है. बिहार नेता और अभिनेता इस मामले को जोर शोर से उठा रहे हैं. उन्हें इसमें साजिश लग रही है.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

कांग्रेस ने अनेकों घोटाले कर भारत के हित और साख को गिराया : डॉ. सतीश पूनियां

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत को आर्थिक उन्नति के साथ आत्मनिर्भर बना रहे, श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व...

गरीबों को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंत्री से की मुलाकात

न्यू सांगानेर रोड को 200 फीट चौड़ा नहीं करने के लिए दिया ज्ञापन न्यू सांगानेर रोड व्यापार...

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...