Home चुनाव उत्तर प्रदेश जानिए यूपी में BJP, SP, BSP और कांग्रेस के अध्यक्ष क्या कर...

जानिए यूपी में BJP, SP, BSP और कांग्रेस के अध्यक्ष क्या कर रहे हैं !


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पूड़ी और सब्जी बना रहे हैं

लॉकडाउन में जहां लोग घरों में है. वही जरा जानते है कि यूपी के नेता क्या कर रहे हैं. मगर इससे भी ज्यादा रोचक है कि यूपी में सभी प्रमुख दलों के प्रमुख क्या कर रहे हैं. जैसे भाजपा, कांग्रेस, बसपा और सपा के प्रदेश अध्यक्ष क्या कर रहे हैं ? ये पूरी स्टोरी उनके सोशल मीडिया पर सक्रियता पर आधारित है. पढ़िए पोलटॉक की ये ख़ास रिपोर्ट.

स्वतंत्रदेव सिंह बना रहे पूड़ी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव का आज एक वीडियो आया है. जिसमें वो घर में पूड़ी और सब्जी बना रहे हैं. उनका कहना है कि ये उन लोगों के लिए भोजन बना रहे हैं. जो रैनबसेरा में रह रहे हैं. जिन्हें भोजन की जरुरत है. उन्हें हम ये पूड़ी सब्जी खिलाएंगे. नर की सेवा नारायण की सेवा है. उन्होंने ये सन्देश दिया है कि सभी को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पूड़ी और सब्जी बना रहे हैं

सपा के नरेश उत्तम पटेल 28 मार्च से नदारद हैं

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद श्री बेनी प्रसाद वर्मा के निधन के बाद उन्हें नमन करते यूपी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल .

समाजवादी पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की बात करें तो ट्वीटर पर वो 27 मार्च से नदारद हैं. उनका 27 मार्च को ये ट्वीट था ‘ समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद श्री बेनी प्रसाद वर्मा का निधन हम सभी के लिए बहुत दुखद है। ईश्वर इस दुखद घड़ी में उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। शत-शत नमन।’ इसके बाद से उनका कोई ट्वीट नहीं आया है.

कांग्रेस के लल्लू भी कर रहे हैं लोगों की मदद

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू .

यूपी में कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. लगातार लोगों को अन्य प्रदेशों में मदद कर रहे हैं. उनका लेटेस्ट पर त्वीट किया है. ‘सादर नमस्कार सर! उ प्र कांग्रेस का हर सिपाही कोई कही का भी पीड़ित हो हर संभव मदद करना चाहता है इसी क्रम में बिहार मुजफ्फरपुर में 400 परिवार कोरोना आपदा में भूखों मर रहे हैं आप से निवेदन है कि विहार प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा इनकी मदद कराने की कृपा करें l’ लल्लू कहीं भी लोगों के बीच में नहीं देखे गये.

बसपा के मुनकाद का कोई पता नहीं

बसपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष न तो ट्वीटर पर मिले और न ही फेसबुक पर. काफी सर्च करने के बाद भी उनका कोई अपडेट नहीं मिला है. दरअसल, बसपा में नेता ट्वीटर और फेसबुक से दूर रहते हैं. बसपा अध्यक्ष मायावती लगातार ट्वीट कर रही है. मगर मुनकाद का कोई अता पता नही है.

ये रिपोर्ट ट्वीटर और फेसबुक के आधार पर बनी है. क्योंकि पोलटॉक ने सोशल गैपिंग का ध्यान रखा. आप भी घर में रहे और सुरक्षित रहे.


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...