बड़ी राहत : कोटा से झारखंड के छात्रों को लेकर आज दो स्पेशल ट्रेनें होंगी रवाना

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया ट्वीट और केंद्र सरकार और राजस्थान सरकार को दिया धन्यवाद.' आज कोटा (KOTA ) , राजस्थान से हमारे राज्य के छात्रों को लेकर 2 स्पेशल ट्रेन झारखण्ड के लिए रवाना होगी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है ' इस मदद के लिए मैं केंद्र सरकार एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री को समस्त झारखण्डवासियों की तरफ़ से धन्यवाद देता हूँ।'

1
999
कोटा ट्रेन
कोटा से ट्रेन होगी रवाना.

  • झारखंड के छात्रों को आया कोटा प्रशासन का मोबाइल पर सन्देश
  • कई दिनों से परेशान हो रहे थे छात्र, कई तो परेशानी उठाकर जा चुके हैं

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया ट्वीट और केंद्र सरकार और राजस्थान सरकार को दिया धन्यवाद.’ आज कोटा (KOTA ) , राजस्थान से हमारे राज्य के छात्रों को लेकर 2 स्पेशल ट्रेन झारखण्ड के लिए रवाना होगी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है ‘ इस मदद के लिए मैं केंद्र सरकार एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री को समस्त झारखण्डवासियों की तरफ़ से धन्यवाद देता हूँ।’

आतिफ रशीद की रसोई से महीने भर से हजारों लोगों को मिल रहा भोजन

बच्चों के चेहरे खिल उठे 

शुक्रवार का दिन झारखंड के उन छात्रों के लिए खुशीभरा था जो राजस्थान के कोटा में हैं. उनके लिए बड़ी खुशखबरी थी. जब उनके मोबाइल पर कोटा प्रसाशन का संदेश आया कि रांची जोन के छात्रों के लिए आज ट्रेन रवाना होगी. और धनबाद जोन के लिए कल एक ट्रेन चलेगी. बच्चे खुश नजर आ रहे थे. झारखंड के छात्र यहाँ पर सैकड़ों की संख्या में थे.

LOCKDOWN : नहीं बजेगी शहनाई और मैरिज हाल रह जाएंगे उदास, अरबों रूपये का नुकसान, लाखों परिवारों पर आर्थिक संकट

सवाल अब बिहार का है

जब सभी राज्यों के छात्र अपने घर जा रहे हैं तो ऐसे में बड़ी संख्या में बिहार के छात्र के फंसे हैं उन्हें क्यों नहीं ले जाया जा रहा है. जबकि परेशानी उन्हें भी उठानी पड़ रही है. अब लोगों को नितीश कुमार के निर्णय का इन्तजार है.

ग्राम पंचायतों पर गठित कोर ग्रुप में सरपंचों की घोर उपेक्षा करना गैर प्रजातांत्रिक : राजेन्द्र राठौड़

आज सुबह मजदूर आये हैं 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मजदूरों की वापसी के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर रेलमंत्री पीयूष गोयल से बात की थी. सीएम ने रेलमंत्री से कहा है कि राज्यों को विशेष ट्रेनों की जरूरत होगी ताकि दूसरे राज्यों में फंसे छात्रों, प्रवासी मजदूरों को वापस लाया जा सके. मजदूरों की बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. इसकी शिकायत भी हो रही थी. लेकिन अब यह सम्भव हो पाया है.

…तो क्या अमेरिका के ये तीन बड़े शहर अप्रैल में हो जायेंगे ख़त्म ?


1 COMMENT

Leave a Reply