Home राजनीति से इतर यूसी ब्राउज़र टर्बो नये संस्करण में आया, 20 मिलियन लोगों ने किया...

यूसी ब्राउज़र टर्बो नये संस्करण में आया, 20 मिलियन लोगों ने किया डाउनलोड


यूसी ब्राउज़र टर्बो 1.9, यूसीवेब के न्यूनतम डिजाइन वाला एक ब्राउज़र, अलीबाबा इनोवेशन बिज़नेस ग्रुप का हिस्सा हैं. लॉन्च के बाद से ही यूसी ब्राउज़र टर्बो 1.9 का सकारात्मक समीक्षाओं के बीच मजबूत डाउनलोड देखा गया है। नवीनतम संस्करण कई सुधारों के साथ आया है और इसने भारत और इंडोनेशिया में बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं को आकर्षित किया है, और विश्व स्तर पर 20 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे डाउनलोड किया हैं। जिनमें से 12 मिलियन उपयोगकर्ता भारतीय है। यूसी ब्राउज़र टर्बो को 148 देशों और क्षेत्रों में लॉन्च किया गया था और यह 23 भाषाओं में उपलब्ध है, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, इंडोनेशियाई, वियतनामी, थाई, रूसी, पुर्तगाली, स्पेनिश और अरबी आदि शामिल हैं।

लॉकडाउन एक्सक्लूसिव : राजस्थान का यह विधायक इस बार नहीं भर पाया अपने गाड़ी की क़िस्त, अपनी अंगूठी तक CM कोष में कर दिया दान

ब्राउजर की सफलता पर बात करते हुए, यूसीवेब ग्लोबल बिजनेस के उपाध्यक्ष, हुइआयुआन यांग ने कहा, “हम हमेशा दुनिया भर में अपने विशाल उपयोगकर्ता आधार की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए साधन तलाश रहे हैं। यूसी ब्राउज़र की तेजी से डाउनलोडिंग और मोबाइल ट्रैफिक सेविंग फीचर्स ने हमें एक मजबूत प्रतिष्ठा दिलाई है। यूसी ब्राउजर टर्बो एक साफ-सुथरा इंटरफ़ेस और ऐड ब्लॉक फीचर के साथ एक अधिक सुविधाजनक खोज उपकरण है। यह उपयोगकर्ताओं को तेज़ खोज अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम ऐप के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया से प्रसन्न हैं। ”

लॉकडाउन एक्सक्लूसिव : राजस्थान का यह विधायक इस बार नहीं भर पाया अपने गाड़ी की क़िस्त, अपनी अंगूठी तक CM कोष में कर दिया दान

यूसी टर्बो ने हाल ही में “प्राइवेट स्पेस” और “बैकग्राउंड में वीडियो प्लेइंग” जैसी नई अपडेट सुविधाओं की शुरुआत की है, जो दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए अनुकूल हैं। निजी स्थान को उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड किए गए ऑनलाइन वीडियो या फ़ाइलों को छिपाने और पासवर्ड से एन्क्रिप्ट करने में सक्षम बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जिससे एक निजी स्वामित्व वाली जगह बनती है। एक और नया फीचर “वीडियो प्लेइंग इन द बैकग्राउंड” उपयोगकर्ताओं को हाथों और आंखों को मुक्त करने में मदद करता है, जिससे उपयोगकर्ता रोमांचक वीडियो जैसे कि यूट्यूब के साथ ही एमटीवी भी देख सकते हैं, जबकि वे क्रिकेट मैच को भी सुन सकते हैं। नवीनतम अद्यतन उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए निरंतर उत्पाद सुविधा के अनुकूलन की दिशा में एक और कदम है।

दुनिया में 20 लाख के पार पहुंची कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या, 4 लाख से अधिक लोग हुए ठीक

यूसी ब्राउज़र टर्बो 1.9 का 32-बिट संस्करण के लिए 35 एम का वजन है, जबकि 64-बिट संस्करण के लिए 40 एमबी है और स्टाइलिश डिज़ाइन, फास्ट सर्फिंग और डाउनलोडिंग के साथ आता है। ब्राउज़र में एक नया ’शेयर’ फ़ंक्शन भी है, जो उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट पेज और अन्य उपयोगकर्ता के साथ अन्य विवरण साझा करने का विकल्प देता है। ब्राउज़र बहु-भाषा समर्थन प्रदान करता है, जो अनुकूलन योग्य है, और ऐप के भीतर एक त्वरित खोज फ़ंक्शन और साथ ही निजी ब्राउज़िंग और फ्री क्लाउड एक्सेलेरेशन है। उपयोगकर्ताओं ने ब्राउज़र को “आधुनिक”, “मनोरंजक” और “बिना किसी अनावश्यक सुविधाओं” के एक इंटरफ़ेस लेबल किया है।

इसलिए अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगे यूपी के CM योगी ! मां से की ये बड़ी अपील

यूसी ब्राउज़र टर्बो के सर्वर रिकॉर्ड समय में डाउनलोड को स्थिर कर सकते हैं। जब उच्च डाउनलोड थ्रेड्स पर सेट किया जाता है, तो डाउनलोड में और सुधार होता है। ब्राउज़र उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा वीडियो अग्रिम में डाउनलोड करने की अनुमति देता है ताकि वे उन्हें सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन के बिना भी देख सकें। कस्टमाइज़ेबल होमपेज का विकल्प भी है, जिससे उपयोगकर्ता बुकमार्क से होम पेज पर पसंदीदा पेज और वेबसाइट जोड़ सकते हैं, और सभी डिफ़ॉल्ट साइटों को हटाकर एक खाली होमपेज का आनंद ले सकते हैं। आप भी Google Play Store से Android के लिए यूसी टर्बो डाउनलोड करके नई सुविधाओं का अनुभव कर सकते हैं।

पालघर : जूना अखाड़े ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार, शिवसेना के हैं MP और MLA , नहीं आया बयान !


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...